वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की विशेष पहल : किसी भी कार्य से जा रहे हैं बाहर, तो जानकारी दीजिए संबंधित पुलिस थाने पर -

पुलिस की विशेष पहल : किसी भी कार्य से जा रहे हैं बाहर, तो जानकारी दीजिए संबंधित पुलिस थाने पर

पुलिस का गश्ती दल रखेगा विशेष नजर आपके घर पर

⚫ सूने मकानों पर वारदातों के बाद पुलिस ने लिया अनुकरणीय निर्णय

हरमुद्दा
रतलाम 3 मई। यदि आप शहर छोड़ कर बाहर किसी भी कार्य से जा रहे हैं, तो इसकी सूचना संबंधित पुलिस थाने पर दे दीजिए, ताकि पुलिस आपके घर की विशेष निगरानी रखें और चोरी की वारदात होने से बचाया जा सके।

सीएसपी हेमंत चौहान

रतलाम पुलिस ने यह निर्णय शहर में हो रही लगातार चोरियों के मद्देनजर लिया है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर शहर पुलिस अधीक्षक हेमंत सिंह चौहान ने बताया कि यदि आप शादी में जा रहे हैं अथवा उपचार करवाने या फिर घूमने फिरने। जो भी आपका प्रयोजन हो। कितने दिन में आएंगे, पूरी जानकारी संबंधित पुलिस थाने पर दे दीजिए, ताकि पुलिस का गश्ती दल सहित अन्य आपके घर पर विशेष नजर रख सकें और चोरी की घटना को रोक सके।

बीते दिनों हुई है सूने मकानों पर ही चोरी

ज्ञातव्य है कि पिछले दिनों ऐसे ही सुने मकानों पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया और लाखों रुपए के जेवर और नकदी ले गए हालांकि पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया है लेकिन फिर भी अप्रिय स्थिति ना हो इसके लिए यदि घर के सभी सदस्य जा रहे हैं तो जानकारी दी जाए। शहरवासी निश्चिंत होकर बाहर जा सकते हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं है। सूने मकान पर हाथ साफ करने वाले ऐसे लोगों पर पुलिस प्रशासन की खास नजर रहेगी। वे वारदात को अंजाम नहीं दे पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *