वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विवाद में चली गोली : एक को लगी गोली, क्षेत्र में तनाव की स्थिति, पुलिस बल तैनात -

विवाद में चली गोली : एक को लगी गोली, क्षेत्र में तनाव की स्थिति, पुलिस बल तैनात

⚫ चलने के बाद गोली फंसी

⚫ जिला अस्पताल किया रेफर

हरमुद्दा
रतलाम, 6 जून। जमीनी विवाद के चलते गोलीबारी की घटना हुई है। गोली चलने की घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल घायल की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। गोली फंसी हुई है जिसे निकालने के लिए जिला अस्पताल व्यक्ति को रेफर किया गया है।

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मंगलवार रात्रि करीब 8 बजे के पिपलौदा थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम बोरखेड़ा में जमीन विवाद के चलते इकबाल नाम एक युवक ने लच्छू सेठ उर्फ लच्छू सिंधी को गोली मार दी । गोली चलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, जिससे क्षेत्र में तनाव का माहौल निर्मित हो गया।

दोनों का चल रहा है काफी समय से जमीन विवाद

बताया जा रहा है कि उपरवाड़ा के इकबाल का बोरखेड़ा में पोल्ट्री फार्म है । जिसके पास लच्छू सेठ की जमीन होने की बात सामने आ रही है । दोनो का पहले से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस मुद्दे को लेकर दोनों पक्षों में अनबन बढ़ गई और आरोपी इकबाल ने लच्छू सेठ पर गोली मार दी। गोली लच्छू सेठ के बाए कंधे पर जा लगी।

मौके पर मौजूद लोग दौड़े अस्पताल लेकर

मौके पर मौजूद उन्हें अन्य लोग घायल को स्थानीय अस्पताल लेकर गए, जहां से डॉक्टरों ने गोली फंसी होने के चलते रतलाम जिला अस्पताल रैफर किया गया। पूरे घटनाक्रम के बाद से क्षेत्र में भारी सख्या में पुलिस बल मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *