वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर की कार्रवाई :  दो करोड़ की भूमि मुक्त कराई, महिला को दिलाया कब्जा -

कलेक्टर की कार्रवाई :  दो करोड़ की भूमि मुक्त कराई, महिला को दिलाया कब्जा

व्यक्तियों द्वारा 5 साल से कर रखा था कब्जा

⚫ विशेष जनसुनवाई से मिला महिला को न्याय

हरमुद्दा
रतलाम 07 जून। कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा विगत दिनों विशेष जनसुनवाई कलेक्ट्रेट में आयोजित की गई थी जिसमें खासतौर पर भूमि के कब्जे से पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए पहल की जाकर अपर कलेक्टर डा. शालिनी श्रीवास्तव, डिप्टी कलेक्टर सुनील जायसवाल तथा जिला पंजीयक डॉ. अमरेश नायडू के दल द्वारा पीड़ितों के आवेदनों पर विशेष कैंप में सुनवाई की गई थी।

जमीन का कब्जा दिलाने के लिए मौजूद प्रशासनिक अमला

उस जनसुनवाई में रतलाम की महिला शोभा पिता दुर्गा दत्त उपाध्याय भी अपनी भूमि पर अन्य व्यक्तियों के कब्जे की शिकायत लेकर आई थी। उसकी भूमि पर नामली के व्यक्तियों द्वारा 5 साल से कब्जा कर रखा था। महिला की शिकायत पर अधिकारियों के दल ने जांच की, जमीन जिले के नामली में हाईवे से लगी हुई है। जांच पड़ताल में भूमि शोभा उपाध्याय की पाई गई, उसके नाम से रजिस्ट्री भी थी और पावती भी थी। भूमि सर्वे नंबर 376/2 लगभग 2 बीघा जमीन का बाजार मूल्य लगभग 2 करोड़ रुपए है। एसडीएम त्रिलोचन गौड़ तथा तहसीलदार, पटवारी आदि बुधवार को मौके पर पहुंचे और महिला को बेशकीमती जमीन का कब्जा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *