वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नाकामी के बाद इनाम : गौ तस्करी के आरोपी को पुलिस पकड़ने में रही नाकाम, अब घोषित कर दिया है उस पर इनाम -

नाकामी के बाद इनाम : गौ तस्करी के आरोपी को पुलिस पकड़ने में रही नाकाम, अब घोषित कर दिया है उस पर इनाम

1 min read

4 महीने से पुलिस कर रही थी कोशिश, नहीं चढ़ा मुख्य आरोपी हत्थ

⚫ गिरफ्तारी पर मिलेगा ₹8000 इनाम

हरमुद्दा
रतलाम,9 जून। करीब चार माह पूर्व जिले के आलोट थाना क्षेत्र में उजागर हुए गौ तस्करी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी वकील पिता रामसिंह बंजारा को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई। पुलिस द्वारा कई कोशिशें किए जाने के बाद भी फरार आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढा। जो कोई व्यक्ति इस फरार आरोपी को गिरफ्तार करवाएगा या पुलिस को इसके बारे में सूचना देगा। उसे पुलिस विभाग द्वारा आठ हजार रुपए नगद प्रदान किए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि जिले की आलोट पुलिस ने विगत 22 फरवरी 2023 को मुखबिर सूचना के आधार पर एक ट्रक को रोक कर उसमें क्रूरतापूर्वक ठूंस ठूंस कर भरे गए गौवंश (केडे) जब्त किए थे। इन गौवंश को आरोपीगण काटने के लिए गोधरा गुजरात ले जा रहे थे। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों ईब्राहिम पिता हुसैन जाति पिंजारा उम्र 35 साल निवासी मदारपुरा मंदसोर और समीर पिता लाला मेव उम्र 19 साल निवासी बुलगड़ी मंदसोर को अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया था। प्रकरण के अनुसंधान के दौरान बाद में पुलिस ने गो तस्करी में लिप्त दो अन्य आरोपियों चांद मोहम्मद पिता शंकुर खां मेवाती मुस उम्र 36 साल निवासी इंदिरा कालोनी मंदसौर और अफजल पिता अनवर शेख मुसलमान निवासी कायमपुर थाना नाहरगढ जिला मंदसौर को भी अलग अलग दिनों में गिरफ्तार किया था। लेकिन इसी मामले में लिप्त एक अन्य आरोपी वकील पिता रामसिंह बंजारा नि. को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। पुलिस द्वारा कई कोशिशें किए जाने के बाद भी उक्त फरार आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढा।

पुलिस देगी नगद इनाम

ऐसी स्थिति को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने म.प्र. पुलिस रेग्यूलेशन के पैरा क्रमांक- 80 बी (1) में प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए आरोपी वकील पिता रामसिंह बंजारा की गिरफ्तारी पर आठ हजार रुपए के नगद पुरस्कार की घोषणा की है। जो कोई व्यक्ति इस फरार आरोपी को गिरफ्तार करवाएगा या पुलिस को इसके बारे में सूचना देगा उसे पुलिस विभाग द्वारा आठ हजार रुपए नगद प्रदान किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *