वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अज्ञात की मिली लाश : रात को हुई पार्टी के बाद विवाद में हुई हत्या, पुलिस जुटी हत्यारों की तलाश में -

अज्ञात की मिली लाश : रात को हुई पार्टी के बाद विवाद में हुई हत्या, पुलिस जुटी हत्यारों की तलाश में

1 min read

⚫ मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस

⚫ पार्टी में कौन थे मौजूद उनकी तलाश शुरू

हरमुद्दा
रतलाम, 11 जून। आदिवासी अंचल में सुबह कुए के पास शव मिलने पर सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पाया की बीयर और शराब की बोतलें पड़ी हुई थी। मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हुई। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार रावटी थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान के पीछे कुए के पास रविवार को सुबह ग्राम वासियों ने एक व्यक्ति का शव देखा। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची।कुए के पास मिले युवक के शव और आसपास शराब और बीयर की खाली बोतल भी मिली है। इससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि रात में कुछ लोगों ने पार्टी की होगी। तत्पश्चात हुए विवाद में युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक की उम्र तकरीबन 20 से 25 वर्ष की है। उसने चेक्स शर्ट, नीले रंग की जींस और नीले रंग के ही जूते पहन रखे थे। उसके एक हाथ पर “वी जॉन” लिखा हुआ है वही दूसरे हाथ पर दिल बना हुआ है और उसमें “एसजी” लिखा हुआ है। पुलिस अज्ञात शव के व्यक्ति की शिनाख्त में जुटी हुई है। वही गांव के लोगों से भी तलाश की जा रही है कि गांव में कौन-कौन से लोग जो कि शराब खोरी में लिप्त रहते हैं। उनसे पूछताछ के बाद ही हत्याकांड का खुलासा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *