वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे औरत, रुपया और आत्महत्या : जिंदगी में औरत आई, हुआ ब्लैकमेल, मौत का फंदा गले में डालने से पहले रवि ने पवन, रितेश और कैलाश सोलंकी को ठहराया जिम्मेदार -

औरत, रुपया और आत्महत्या : जिंदगी में औरत आई, हुआ ब्लैकमेल, मौत का फंदा गले में डालने से पहले रवि ने पवन, रितेश और कैलाश सोलंकी को ठहराया जिम्मेदार

1 min read

मौत के पहले बनाए 4 वीडियो और लिखा सुसाइड नोट, ब्लैकमेलर को सजा दिलाने की लगाई गुहार

⚫ बहन अन्नू का भेजा मैसेज “आज मेरी जिंदगी का आखरी दिन”

⚫ पिछले महीने ही दोनों बेटों का करवाया था रवि ने मुंडन संस्कार, आयोजन में शामिल हुए थे समाजजन

⚫ पिता हैं उप सरपंच

⚫ पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा
रतलाम/ ढोढर, 14 जून। शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता भी फिर भी उसकी जिंदगी में एक औरत आई। औरत के कारण वह ब्लैकमेल हुआ। लाखों रुपए लूटा दिए, मगर वह जिंदगी से परेशान हो गया। मौत को गले लगाने से पहले उसने 4 वीडियो बनाएं। सुसाइड नोट लिखा, जिसमें पवन रितेश और कैलाश सोलंकी के नाम दर्ज किया और अपनी मौत का जिम्मेदार उन्हें बताया। प्रशासन से गुहार लगाई कि इनको सजा अवश्य दिलाएं।

मौत को गले लगाने वाला रवि परमार

यह मामला जिले के जावरा तहसील के ढोढर का है। यहां के उपसरपंच जगदीश परमार का इकलौता बेटा रवि परमार जो कि 32 वर्ष का है। उसने अपने गैस गोदाम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के पूर्व उसने 4 वीडियो भी बनाए जिसमें दोस्त ब्लैकमेलर के नाम जाहिर करते हुए उन्हें सजा दिलाने की प्रशासन से गुहार लगाई। वीडियो के माध्यम से उसने बताया कि दोस्त ब्लैकमेलर से काफी परेशान हो चुका हूं। बहुत थक गया हूं। आज उसकी मौत की तारीख फिक्स है।

पिछले माह हुआ था दोनों बेटों का मुंडन संस्कार

ज्ञातव्य है कि रवि का व्यवसाय गैस एजेंसी का था। उसके दो बेटे भी हैं जिनका मुंडन संस्कार पिछले माह ही किया गया था, जिसमें काफी समाज जन एकत्र हुए थे।

रवि और पवन थे अच्छे दोस्त, दोनों का साथ घर पर आना जाना

रवि और पवन अच्छे दोस्त थे दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना था। पवन की पत्नी से रवि का मेलजोल बढ़ा और यह बात पवन को नागवार गुजरी। नतीजतन पवन ने पत्नी के साथ मार पिटाई भी की। मनमुटाव की हो गया। इसके बाद पवन ने रितेश और कैलाश के साथ मिलकर रवि को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। धमकी है दी गई कि तुझे रेप के आरोप में पकड़वा देंगे। सजा दिलवाएंगे। सामाजिक बदनामी के डर से रवि ने तकरीबन 20 लाख रुपए तक दे दिए, लेकिन अब बहुत थक चुका था।

तब तक हो चुकी थी काफी देर…

रवि ने 4 वीडियो बनाएं। पहले वीडियो में उसकी दाढ़ी बढ़ी हुई थी। बाद में दाढ़ी बनाई फिर वीडियो बनाएं और कहा कि अब मैं मौत के लिए तैयार हूं। दोस्त, माता-पिता, बहन को संबोधित 4 सुसाइड नोट भी लिखे हैं। फंदा लगाने के पहले बहन अन्नू को मैसेज किया कि “आज उसकी जिंदगी का आखरी दिन” है। बहन ने माता-पिता को यह मैसेज दिखाया, वे तत्काल गोदाम पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। संदेश उतारकर सिविल अस्पताल लाए जहां पर पोस्टमार्टम किया गया शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुत्र राघव ने मुखाग्नि दी।

पुलिस ने मर्ग कायम कर सुसाइड नोट और वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *