वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हत्या या आत्महत्या : होटल संचालक का कुए से मिला शव, 2 दिन से था लापता -

हत्या या आत्महत्या : होटल संचालक का कुए से मिला शव, 2 दिन से था लापता

⚫ ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ कुए से करीब 1 किलोमीटर दूर मिली बाइक

⚫ पुलिस खंगाल रही है आसपास के सीसीटीवी फुटेज

⚫ होटल संचालक की हत्या हुई है या आत्महत्या की

हरमुद्दा के लिए राकेश पोरवाल
रतलाम, 15 जून। शहर के होटल संचालक का शव आदिवासी अंचल में कुए से मिला है। युवक 2 दिन से लापता था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुवे से निकलवाया है। कुए से तकरीबन 1 किलोमीटर दूरी पर युवक की बाइक भी मिली है। युवक की हत्या हुई है या आत्महत्या की है। पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जानकारी हासिल कर रही है।

कुएं में तैरता सचिन का शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रतलाम शहर के उत्तरी क्षेत्र में अलकापुरी चौराहे पर अपना होटल का संचालन करने वाले सचिन सोलंकी का शव कुएं से मिला है। सचिन 13 जून से ही लापता था। बांसवाड़ा रोड पर सरवन के आसपास आखिरी बार उसे देखा गया था। गुरुवार को सुबह सैलाना क्षेत्र के आडवानिया में उसका शव कुएं में तैरता हुआ नजर आया। कुए के आसपास ग्रामीण जनों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मिली जानकारी के अनुसार मृतक विवाहिता और उसकी एक पुत्री भी है। सैलाना रोड स्थित राजबाग कॉलोनी में निवास है। सचिन के मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *