वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे " वसुंधरा का श्रृंगार " महोत्सव में उमंग व जुनून से किया पौधारोपण, लिया संकल्प देखभाल का -

” वसुंधरा का श्रृंगार ” महोत्सव में उमंग व जुनून से किया पौधारोपण, लिया संकल्प देखभाल का

1 min read

हरमुद्दा
भोपाल, 30 जून। रविवार का दिन आस्था विहार के रहवासियों द्वारा ” वसुंधरा का श्रृंगार ” के रूप में मनाया गया। हरियाली उत्सव में बच्चे, बुजुर्ग, महिला, पुरुष, युवा जोश, जुनून उत्साह और उमंग के साथ शामिल हुए। सामूहिक पौधारोपण कर पर्यावरण के प्रति जिम्मेदारी और समर्पण को साझा किया।

Screenshot_2019-06-30-22-07-31-816_com.facebook.katana

” वसुंधरा का श्रृंगार ” हरियाली उत्सव में आस्था विहार में रहवासियों ने सब काम छोड़कर रविवार का दिन पर्यावरण के नाम किया। सीनियर सिटीजन कौशल्या सोनी के आतिथ्य में पौधा रोपण उत्सव हुआ। पौधों की व्यवस्था की जिम्मेदारी का निर्वहन विनय पांडेय ने किया। सूत्रधार सुनील सोनी ने रहवासियों को एकत्र कर पौधरोपण के लिए प्रेरित किया। सभी ने पर्यावरण के महत्वपूर्ण सबक को आत्मसात किया और पौधा रोपण किया। परिजनों ने अपनी-अपनी पसंद के पौधों का रोपण किया। सभी ने पौधों की देखभाल और सुरक्षा का प्रण लिया। उपस्थितों को जानकारों ने पर्यावरण के सबक को सांझा किया।
इन सभी ने किया वसुंधरा का श्रृंगार

Screenshot_2019-06-30-22-09-11-268_com.facebook.katana

हरियाली महोत्सव में बच्चों परी यादव, अदिति मौर्या, वाणी देशमुख, लवी, मानस, प्राची, रुनझुन चव्हाण, आकांक्षा मनोटे, मानस माहले, अंश, मृदुल, पलक, तनुष, सहज, समर्थ बनी, श्रृष्टि माहले, तुषार पांडेय , निधि पांडेय , महक राय, समर्थ पांडेय,  संजना मिश्रा, सीमा सोनी, सुनीता मौर्या, रत्ना चौव्हाण, बाली महाले, प्रतिभा चौरे, ज्योति पटेल, गुड़िया चौहान, सीके चव्हाण, विनय पांडेय, दीनानाथ सिंह, प्रमोद चोरे, अनिल कुमार, पीएन मिश्रा, विनोद माहले, विजय मौर्या, एएस यादव, डीबी पाठक, ब्रजेश सिंह चौहान, एडविन कुजुर सहित अन्य ने पौधारोपण किया।

Screenshot_2019-06-30-22-06-57-517_com.facebook.katana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed