वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : तीन ट्रक में हुई भिड़ंत, बचकर भागने का मौका तक नहीं मिला, 5 लोग जिंदा जले -

दर्दनाक हादसा : तीन ट्रक में हुई भिड़ंत, बचकर भागने का मौका तक नहीं मिला, 5 लोग जिंदा जले

1 min read

⚫ एक ट्रक में थी भैंसे, 12 की हुई मौत

⚫ यातायात हुआ प्रभावित

हरमुद्दा
जयपुर, 29 जून। जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर तीन ट्रक में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत होते ही विस्फोट के साथ आग लग गई। आग लगने से ट्रकों में सवार 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत हुई। वही एक ट्रक में मवेशी भरे हुए थे जिनमें 12 भैंस भी जिंदा जल गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे। दुर्घटना के बाद यातायात प्रभावित हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा जयपुर-अजमेर हाईवे पर दूदू के पास हुआ। दो ट्रक राजमार्ग पर रामनगर में रुके थे, तभी अजमेर जा रहे एक अन्य ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और उनमें से एक ट्रक से टकरा गया। ट्रक में डीजल टैंक और सीएनजी किट लगी हुई थी, जिससे एक बड़ा विस्फोट हुआ। विस्फोट के बाद अन्य ट्रकों में लगे डीजल टैंक भी फट गए। आग इतनी भीषण थी कि एक ट्रक में बैठे ड्राइवर और हेल्पर को भागने का मौका भी नहीं मिला। विस्फोट में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 मवेशी भी जलकर मर गए। हादसे के बाद हाईवे पर कुछ घंटों तक यातायात अस्त-व्यस्त रहा।

सूचना मिलते ही सभी पहुंचे मौके पर

पुलिस ने बताया कि एक ट्रक में मवेशी लदे थे, जो जिंदा जल गये। घटना के बाद दूदू पुलिस स्टेशन के कर्मचारी, अग्निशमन सेवाएं, नागरिक सुरक्षा कर्मी और होम गार्ड आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *