वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मिली थी ऐसी सूचना : कलेक्टर के साथ नवागत एसपी ने लगाई दौड़, रतलाम से गुजरने वाले थे मुख्यमंत्री -

मिली थी ऐसी सूचना : कलेक्टर के साथ नवागत एसपी ने लगाई दौड़, रतलाम से गुजरने वाले थे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री के स्वागत में तैयार खड़ा था अमला

मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर से रवाना होने की सूचना पर आ गए पुनः

हरमुद्दा
रतलाम, 2 अगस्त। प्रशासन को सूचना मिली थी कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार की शाम को रतलाम से गुजरने वाले हैं। कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी के साथ नवागत पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोधा ने कार्यभार ग्रहण करते ही माननपुर की ओर दौड़ लगा दी। प्रशासनिक अमला मुख्यमंत्री की अगवानी में मौजूद था। पुलिस एवं प्रशासनिक अमला अलर्ट मोड पर रहा।

रोड शो में मुख्यमंत्री चौहान

बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसौर जिले के दौरे पर थे। उन्होंने रोड शो किया। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोला। सीएम चौहान मंदसौर में विकास पर्व के दौरान हुंकार भरी है। सीएम ने कहा कि लाड़ली बहना योजना के साथ मिलकर गरीबी दूर करेंगे। अन्याय, अत्याचार को दूर करेंगे। सीएम ने कहा कि प्रदेश को समृद्धि और विकास के पथ पर ले जाएंगे।

संभावना है उड़ नहीं पाएंगे मुख्यमंत्री

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को 5 बजे के आसपास जिला प्रशासन को सूचना मिली थी कि मौसम की खराबी के चलते रोड शो में विलंब हो सकता है और हेलीकॉप्टर से उड़ नहीं पाएंगे। संभावनाएं थी कि मुख्यमंत्री रतलाम सड़क मार्ग से होते हुए इंदौर पहुंचेंगे।

पहुंच गया प्रशासनिक अमला अगवानी के लिए

फिर क्या था कलेक्टर श्री सूर्यवंशी और नवागत पुलिस अधीक्षक श्री लोधा काफिले के साथ मंदसौर सीमा के माननपुर पहुंच गए। ताकि मुख्यमंत्री चौहान की अगवानी कर उन्हें धार जिले की सीमा तक पहुंचाया जा सके। अमला इंतजार कर ही रहा था कि सूचना मिली, मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से उड़ गए और भोपाल रवाना हो गए हैं। प्रशासनिक अमला पुनः रात तकरीबन 9 बजे रतलाम आ गया। पुलिस और प्रशासनिक अमला अलर्ट मोड पर रहा। जब जानकारी मिली की मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से नहीं आ रहे हैं वह हेलीकॉप्टर से रवाना हो गए हैं तो राहत की सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed