वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरकार : बुजुर्गों ने किया खेल प्रतिभा का प्रदर्शन, रस्साखींच में डिफेंस, फुटबॉल में रेलवे, क्रिकेट में पोस्टल विजेता -

खेल सरकार : बुजुर्गों ने किया खेल प्रतिभा का प्रदर्शन, रस्साखींच में डिफेंस, फुटबॉल में रेलवे, क्रिकेट में पोस्टल विजेता

सेंट्रल गवर्नमेंट एवं रेलवे पेंशनर्स एसोसिएशन बैनर तले हुई विभिन्न प्रतियोगिता

बुजुर्ग किसी भी स्थिति में युवाओं से कम नहीं : झालानी

हरमुद्दा

रतलाम, 29 अगस्त। राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर मंगलवार को सेंट्रल गवर्नमेंट एवं रेलवे पेंशनर्स एसोसिएशन द्वारा भक्तन की बावड़ी स्थित वेलकम वैली परिसर में टर्फ विकेट पर विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सभी प्रतियोगिताओं में पेंशनरों ने उत्साह पूर्व भाग लेकर युवा वर्ग को प्रेरित किया। रस्साखींच में डिफेंस, फुटबॉल में रेलवे, क्रिकेट में पोस्टल विजेता रहा।



समाजसेवी, संगठन के अध्यक्ष एवं खिलाड़ी प्रकाश व्यास ने हरमुद्दा को बताया कि राष्ट्रीय खेल दिवस पर सेंट्रल गवर्नमेंट एवं रेलवे पेंशनर्स एसोसिएशन द्वारा भक्तन की बावड़ी स्थित वेलकम वैली परिसर में टर्फ विकेट पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन समाजसेवी अनिल झालानी, भजनलाल तथा संगठन के वरिष्ठ सलाहकार विजय प्रकाश दुबे, आई एल  पुरोहित, वी के त्रिपाठी अतिथि के रूप में मौजूद थे।

स्पर्धा का शुभारंभ करते हुए अतिथि
खेल प्रदर्शन करते हुए खिलाड़ी

रस्सा खींच, फुटबॉल, क्रिकेट, वॉलीबॉल, लुड़कन रेस का आयोजन किया गया जिसमें रस्सा खींच प्रतियोगिता में डिफेंस की टीम फुटबॉल में रेलवे की टीम  तथा क्रिकेट में पोस्टल विभाग की टीम विजय रही। सभी विजेताओं को अतिथियों द्वारा द्वारा मेडल देकर सम्मानित किया गया। संगठन के अध्यक्ष प्रकाश व्यास ने अतिथियों का स्वागत किया।

सीनियर सिटीजन ने दी युवा वर्ग को चुनौती

समाजसेवी झालानी ने कहा कि मेजर ध्यानचंद की स्मृति में राष्ट्रीय खेल दिवस को सीनियर सिटीजन ने उत्साह पूर्वक मनाकर निश्चित रूप से युवा वर्ग को चुनौती दी है। हम भी अभी खेल में पीछे नहीं है। आप सभी को बधाई। करीब 2 घंटे चले कार्यक्रम में पेंशनरों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया।पेंशनर एसोसिएशन के ब्रांड एंबेसडर जूलियस चाको ने कॉमेंट्रीकर सभी को मंत्र मुग्ध किया। आभार पेंशनर एसोसिएशन के खेलकूद सचिव एम ए खान राजा भैया ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *