वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धर्म संस्कृति : मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत रतलाम से 220 यात्री जगन्नाथ पुरी के लिए हुए रवाना -

धर्म संस्कृति : मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत रतलाम से 220 यात्री जगन्नाथ पुरी के लिए हुए रवाना

केंद्रीय मंत्री रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दी शुभकामनाएं

तीर्थ यात्री सौभाग्यशाली हैं जो जा रहे हैं जगन्नाथ पुरी : वैष्णव

हरमुद्दा
रतलाम 05 सितंबर। मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के अंतर्गत मंगलवार को प्रातः रतलाम रेलवे स्टेशन से तीर्थ यात्री रवाना हुए। इस यात्रा में जिले के 220 तीर्थ यात्रियों द्वारा विशेष ट्रेन से जगन्नाथ पुरी के लिए प्रस्थान किया गया। इस अवसर पर रतलाम रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव ने तीर्थ यात्रियों को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर अपने संबोधन में केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि आप सौभाग्यशाली हैं जो  जगन्नाथपुरी की तीर्थ यात्रा पर जा रहे हैं। उन्होंने सभी तीर्थ यात्रियों को अपनी ओर से शुभकामनाएं दी। 

यह थे मौजूद

इस अवसर पर विधायक चैतन्य काश्यप, राजेंद्र सिंह लुनेरा, महापौर, मनोहर पोरवाल, सुनील सारस्वत,शैलेंद्र डागा,, अपर कलेक्टर आर.एस. मंडलोई आदि उपस्थित थे।

तीर्थ यात्री प्रसन्न होकर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आशीर्वाद दे रहे थे

रतलाम से रवाना हुए जगन्नाथ पुरी के तीर्थ यात्री प्रसन्नचित होकर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को हृदय से धन्यवाद दे रहे थे। सरवन की रहने वाली कैलाशबाई रेगा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने हमारे लिए बेटे का फर्ज निभाते हुए हमें तीर्थ यात्रा का सौभाग्य दिया है। यही उद्गार शिवगढ़ के रहने वाले 70 वर्षी बुजुर्ग रकमसिंह के भी थे। उन्होंने कहा कि कई वर्षों से तीर्थ दर्शन के लिए सोच रहा था लेकिन पैसों के अभाव में जा नहीं पा रहा था। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मुझे यह अवसर दे दिया कि अब जगन्नाथ पुरी जा रहा हूं। पिपलोदा से यात्रा में शामिल 65 वर्षी श्री बद्रीलाल पाटीदार ने भी प्रसन्नचित होकर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *