वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विवादित बयान पर आक्रोश : सनातन धर्म के लोगों को अपमानित करने का मंत्री ने किया निंदनीय कार्य, की जाए करवाई -

विवादित बयान पर आक्रोश : सनातन धर्म के लोगों को अपमानित करने का मंत्री ने किया निंदनीय कार्य, की जाए करवाई

सनातन धर्म महासभा ने कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

हरमुद्दा
रतलाम, 5 सितंबर। सनातन धर्म पर विवादित बयान देने वाले तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन जो कि वहां के मुख्यमंत्री के सुपुत्र हैं। उन्होंने सनातन धर्म को लेकर जो बयान दिया है वह बहुत ही निंदनीय है। मंत्री द्वारा विधर्मियों को खुश करने, सस्ती राजनीति लोकप्रियता, अन्य धर्म के लोगों को खुश करने की लालसा में सनातन धर्म के लोगों को अपमानित करने का निंदनीय कार्य किया है। वर्तमान में पूरे विश्व में लगातार सनातन धर्म की ख्याति को बढ़ते देख उसे अपमानित करने का यह कार्य सनातन धर्म के अनुयायी कभी भी सहन नहीं करेगें।

सनातन धर्म महासभा के अध्यक्ष अशोक सोनी , वरिष्ठ सदस्य गोविंद काकानी, विरेन्द्र वॉफगावकर, बालमुकुंद चावडा, राजुचंदा सोनी, महेन्द्र सिंह चंद्रावत, मनोज शर्मा कमल भाटी, अनिल सोनी डॉ कमल तिवारी गोपाल शर्मा , मोहनलाल धबाई, सतीश भारतीय, तारा बहन सोनी श्रीमती वंदना सोनी, अनीता कटारा, संजय सोनी, भूपेंद्र सोनी, मतीश राठौर , राजू केलवा आदि सभी सदस्यों ने महामहीम राष्ट्रपति को अवगत कराते हुए जिला पुलिस अधीक्षक से मांग की है।

ताकि आंख उठाकर भी ना देख पाए ऐसे लोग

विवादित बयान देने वाले मंत्री उदयनिधि पर धार्मिक भावनाएं आहत करने वाली धाराएं लगाकर कठोर से कठोर कार्यवाही करें, सनातन धर्म की ओर आंख उठाकर भी नहीं देख सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *