वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : दो वाहनों की हुई भिड़ंत, एक की मौत, तीन घायल -

दर्दनाक हादसा : दो वाहनों की हुई भिड़ंत, एक की मौत, तीन घायल

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

मृतक प्रसिद्ध नमकीन व्यवसाई टाटधारी का पुत्र

घायलों का चल रहा है उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 6 सितंबर। मंगलवार की रात को रतलाम नीमच मार्ग पर नामली में दो वाहनों की भिड़ंत हो गई। दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को अस्पताल पहुंचाया। सैलाना के मृतक प्रसिद्ध टाटधारी नमकीन व्यवसाई का पुत्र है।

मृतक जतिन का कसेरा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को नामली में तहसील कार्यालय के सामने दो पहिया वाहनों की भिड़ंत हो गई। घटना में दोनों वहां पर सवार दो दो व्यक्ति घायल हुए सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सैलाना के प्रसिद्ध टाटधारी नमकीन व्यवसाई रामनारायण कसेरा का 18 वर्षीय पुत्र जतिन कसेरा को मृत घोषित कर दिया। जतिन के सिर में गंभीर चोट लगने से काफी खून बह गया। युवा के मौत की खबर से सैलाना में शोक की लहर तोड़ गई। हादसे में घायल मौसेरे भाई कुलदीप कुमावत की हालत गंभीर है। एक्टिवा वाहन चालक राहुल हाड़ा सहित एक अन्य युवक घायल हुए हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *