वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : बस के खाई में गिरने से अब तक 8 की मौत, दर्जनों घायल, मच गई चीख पुकार -

दर्दनाक हादसा : बस के खाई में गिरने से अब तक 8 की मौत, दर्जनों घायल, मच गई चीख पुकार

1 min read

सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन पहुंचा मौके पर

राहत कार्य करवाया शुरू

सभी को भेजा अस्पताल

हरमुद्दा
शनिवार 30 सितंबर। तमिलनाडु में उस वक्त चारों ओर चीख-पुकार मच गई, जब एक टूरिस्ट बस अचानक खाई में गिर गई। दर्दनाक हादसे में अब तक 8 की मौत हुई। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा। राहत कार्य शुरू करवाया। अंधेरे के कारण काशी कभी मशक्कत करना पड़ रही है। दर्दनाक हादसे में कई लोग घायल हो गए जिनका उपचार चल रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों ने हादसे की जांच के निर्देश दे दिए हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तमिलनाडु के पहाड़ी जिले नीलगिरि में शनिवार को एक पर्यटक बस के खाई में गिर गई। यह घटना कुन्नूर के पास मारापलम के पास  हुई। पर्यटक बस के खाई में गिरने से 35 लोग घायल हो गए, जिनमें से 8 की जान चली गई। मृतकों में चार महिलाएं और एक नाबालिग शामिल है। ऊटी से मेट्टुपालयम जा रही बस में 55 पर्यटक यात्रा कर रहे थे।

घायलों को भेजा है नजदीक कोयंबटूर

घायलों ने बताया यह घटना जब हुई, तब वे घर लौट रहे थे। वाहन चालक द्वारा नियंत्रण खोने के बाद बस खाई में गिर गई। स्थानीय लोग, पुलिस, अग्निशमन एवं बचाव सेवाओं के सदस्य मदद के लिए पहुंचे। घायलों को बचाया। अधिकांश घायल व्यक्तियों को चिकित्सा उपचार के लिए नजदीकी कोयंबटूर भेजा गया है।

करीब 8 की मौत

हादसे में अब तक करीब आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ गंभीर रूप से घायल हो गए। आगे की जांच चल रही है।

सरवण सुंदर, डीआईजी, कोयंबटूर जोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *