वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सनातन-संस्कृति और परंपरा : गरबा रास महोत्सव में नृत्य, संगीत, और भक्ति का दिखा संगम -

सनातन-संस्कृति और परंपरा : गरबा रास महोत्सव में नृत्य, संगीत, और भक्ति का दिखा संगम

विद्यार्थियों ने दी जोश, जुनून और उत्साह के साथ प्रस्तुति

श्री योगींद्र सागर महाविद्यालय में हुआ आयोजन

पारंपरिक वेशभूषा में प्रभावी प्रस्तुति

हरमुद्दा
रतलाम 20 अक्टूबर। श्री योगींद्र सागर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट, रतलाम में शुक्रवार को विद्यार्थियों ने जोश, जुनून और उत्साह के साथ गरबा की प्रस्तुति दी। आस्था और श्रद्धा के महापर्व पर साक्षी बनने के लिए सभी विद्यार्थियों ने पारंपरिक पहनावा को ही अपनाया। संगीत, नृत्य और भक्ति का संगम उत्सव के दौरान नजर आया।

आरती करते हुए प्राचार्य सहित स्टाफ

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आनंद त्रिवेदी ने बताया सबसे पहले मां जगदंबे की भव्य आरती में समस्त स्टाफ व विद्यार्थी सम्मिलित हुए और फिर विद्यार्थियों ने प्रभावी ढंग से कई गरबा और सदा बहार गीतों पर अपनी अद्भुत प्रस्तुति दी।

तीन दिन हुआ गरबा वर्कशॉप

गरबा करते हुए

महाविद्यालय में तीन दिवसीय गरबा वर्कशॉप रखा गया था, पारंपरिक और खूबसूरत वेशभूषा में सज धज कर आए सभी विद्यार्थियों ने शानदार डीजे साउंड के बीच गरबा के नए नए नृत्य कर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। सभी विद्यार्थियों ने गरबा का भरपूर आनंद लिया।

गरबा नृत्य की प्रस्तुति देते हुए विद्यार्थी

यह सभी थे मौजूद

गरबा महोत्सव के सफल आयोजन पर संस्थापक गोपाल प्रसाद शर्मा, चेयरमैन भारत शर्मा, वाइस चेयरमैन, उमेश शर्मा, वरदान शर्मा ने कल्चरल क्लब के सदस्य प्रो. बलविंदर और प्रो. अंशिता शर्मा को बधाई देकर कार्यक्रम को सराहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *