वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शिकायत पर कार्रवाई : शासकीय स्कूल के शिक्षक ने छात्राओं को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाई, कोर्ट ने जेल की राह बताई -

शिकायत पर कार्रवाई : शासकीय स्कूल के शिक्षक ने छात्राओं को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाई, कोर्ट ने जेल की राह बताई

1 min read

⚫ पास्को एक्ट में गिरफ्तार

⚫ कलेक्टर ने किया निलंबित

हरमुद्दा
रतलाम, 29 अक्टूबर। स्थानीय औद्योगिक क्षेत्र थाना के सेजावता गांव में शासकीय स्कूल के शिक्षक पर छात्राओं को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाने के गंभीर आरोप लगे हैं। स्कूल की दो छात्राओं की चाइल्ड लाइन में शिकायत और काउंसिलिंग के बाद पुलिस ने पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कलेक्टर भास्कर लक्षकार ने आरोपी शिक्षक फूल सिंह भगोरा को निलंबित कर दिया है। कोर्ट में शिक्षक को जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह

औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ भूगोल की पढ़ाई करवाते समय छात्र-छात्राओं को अपने मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो क्लिप दिखाने की शिकायत मिली थी।

काउंसलिंग के बाद गिरफ्तार

छात्राओं ने पहले इसकी शिकायत चाइल्ड लाइन के हेल्पलाइन नंबर पर की। इसके बाद काउंसिलिंग में मामला गंभीर लगने पर सेजावता मिडिल स्कूल में भूगोल पढ़ाने वाले शिक्षक फूल सिंह भगोरा के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कलेक्टर ने किया निलंबित, कोर्ट ने भेजा जेल

इधर कलेक्टर भास्कर लक्षकार ने बताया की शनिवार को आदेश जारी कर आरोपी शासकीय एकीकृत हाई स्कूल के प्रधान अध्यापक  फूल सिंह भगोरा को निलंबित कर दिया है। निलंबन के दौरान उनका मुख्यालय जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय रहेगा। न्यायालय में पेश किया गया जहां से आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *