वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की तत्परता से करवाई : दुकान से ग्राहक का चोरी गया मोबाइल 24 घंटे में हुआ जब्त -

पुलिस की तत्परता से करवाई : दुकान से ग्राहक का चोरी गया मोबाइल 24 घंटे में हुआ जब्त

1 min read

सोने चांदी की दुकान पर आरोपी आया था चैन बेचने

ग्राहक का मोबाइल लेकर चला गया था आरोपी

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को मिली मदद

हरमुद्दा
रतलाम/आलोट, 11 दिसंबर। सोने चांदी की दुकान पर एक व्यक्ति चैन बेचना आया था बिल नहीं होने पर उसकी चेन नहीं खरीदी लेकिन दुकान पर बैठे अन्य ग्राहक का मोबाइल लेकर वह चंपावत हो गया था पुलिस ने उसे व्यक्ति को गिरफ्तार कर मोबाइल को जब्तकर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

सराफा दुकान में बैठा आरोपी

थाना आलोट पुलिस द्वारा अपराध .क्र. 867/2023 धारा 379 भादवि में दर्ज किया। 9 दिसंबर को पारिख उत्सव की दुकान राजेन्द्र चौक आलोट से मोबाइल चोरी गया। मुखबिर सूचना पर थाना प्रभारी द्वारा टीम का गठन किया गया।आऱोपी जीवन योगी पिता करण नाथ जाति नाथबाबा उम्र 25 साल निवासी झांगरी थाना झार्डा जिला उज्जैन को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से मोबाईल VIVO Y33 S कम्पनी कीमत  10,000/- रुपए का जब्त कर आरोपी को अभिरक्षा मे लिया गया गया  है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

इनका रहा सहयोग

आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक जोरावरसिंह,  सहायक उप निरीक्षक के.एल. खैरवा,  आरक्षक धीरजसिंह, अजित जाट, धर्मेन्द्र यादव  का सराहनीय सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *