वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एक बार फिर : शहर का यातायात व्यवस्थित करने की कवायद शुरू, मगर यातायात जाम करने वाले मैजिक वाहन और ऑटो रिक्शा के खिलाफ कार्रवाई के संकेत नहीं -

एक बार फिर : शहर का यातायात व्यवस्थित करने की कवायद शुरू, मगर यातायात जाम करने वाले मैजिक वाहन और ऑटो रिक्शा के खिलाफ कार्रवाई के संकेत नहीं

सब्जी विक्रेता नियत स्थान पर ही करेंगे व्यवसाय

अतिक्रमण करने वालों की विरुद्ध होगी कार्रवाई

कलेक्टर ने किया शहर का निरीक्षण

पुलिस, प्रशासन और निगम अमला रहा भ्रमण में साथ

हरमुद्दा
रतलाम, 18 दिसंबर। एक बार फिर शहर के यातायात को व्यवस्थित करने की कवायत शुरू हो गई है। शहर में विभिन्न स्थानों पर बैठकर सब्जी विक्रय का व्यवसाय करने वालों को पूर्व में नियत छतरी पुल, त्रिवेणी तथा विनोबा नगर में स्थान दिए जाएंगे जहां बैठकर सब्जी विक्रेता अपना व्यवसाय कर सकेंगे। अतिक्रमण हटाया जाएगा मगर यातायात को खराब करने वाले म्यूजिक और ऑटो चालकों के खिलाफ कोई कार्रवाई के संकेत नहीं दिए हैं, जोकि कहीं भी अपने वाहन खड़े करके यातायात जाम करते हैं।

रतलाम शहर के यातायात को सुव्यवस्थित करने के लिए कलेक्टर भास्कर लक्षकार द्वारा अभियान प्रारंभ कर दिया गया है। शहर में कलेक्टर द्वारा सोमवार को भ्रमण कर विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा, एसडीएम संजीव पांडेय तथा निगम आयुक्त सहित निगम अमला मौजूद था।

छतरीपुर पर फर्नीचर की दुकानों पर होगी कार्रवाई

मौके पर पहुंचकर निर्देश देते हुए

कलेक्टर ने बताया कि छतरी पुल स्थित फर्नीचर तथा अन्य विक्रेताओं द्वारा अपनी दुकानों को आगे बढ़ा लिए जाने के दृष्टिगत उनकी सामग्री रखने की सीमा भी नियत की जाएगी।

दुकान से आगे बढ़कर कर लिया अतिक्रमण

मौके पर पहुंचकर निर्देश देते हुए

इसके अलावा शहर में अन्य सभी स्थानों पर जहां दुकानदारों द्वारा अपनी दुकान से आगे बढ़कर अतिक्रमण कर लिए गए हैं। उनकी सीमा रेखा निर्धारण की जाएगी। इसके लिए प्रारंभ में नगर निगम द्वारा उद्घोषणा की जाएगी, इसके बाद सख्ती की जाएगी। सब्जी विक्रेताओं को नियत स्थान देने के लिए कलेक्टर द्वारा त्रिवेणी, विनोबा नगर तथा छतरी पुल पहुंचे, साथ मौजूद अधिकारियों का आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *