वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ट्रक चालक गिरफ्तार : एक ही परिवार के तीन लोगों की जान और तीन को घायल करने वाला ट्रक चालक आया पुलिस की गिरफ्त में -

ट्रक चालक गिरफ्तार : एक ही परिवार के तीन लोगों की जान और तीन को घायल करने वाला ट्रक चालक आया पुलिस की गिरफ्त में

1 min read

सीसीटीवी कैमरे की मदद से पहुंचे आरोपी तक

अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला था आरोपी ट्रक चालक

संदिग्ध चालक नजर आया था खाचरोद की तरफ जाते हुए

हरमुद्दा
रतलाम 25 दिसंबर। करीब12 दिन पूर्व ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की जान लेने वाले और तीन लोगों को घायल कर भागने वाले ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी तक पहुंच पाई।

जानकारी के अनुसार 14 दिसंबर को कुड़ेल नदी पुल मलवासा खाचरोंद रतलाम रोड पर फातिमा बी पति मुबारिक कुरेशी, उम्र 52 वर्ष, मुबारिक पिता अब्दुल अजीज कुरेशी, उम्र 55 वर्ष एवं फरजाना पिता जलील अहमद कुरेशी, उम्र 09 वर्ष, सभी निवासी कुरेशी मंडी, थाना माणकचौक रतलाम को अज्ञात आयशर ट्रक चालक द्वारा वाहन तेज एवं लापरवाहीपूर्वक चलाकर एक्सीडेंट कर दिया गया।

एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई थी मौत

एक्सीडेंट से आई चोंटो से कारण एक ही परिवार के तीन लोगो की एक साथ मृत्यु हो गई। घटना में तीन लोग अमन उर्फ अरमान पिता अनवर हुसैन बागवान, फैजान शेख पिता रफीक मुसलमान एवं मोहसीन बागवान घटना से घायल होकर उपचार हेतु अस्पताल भर्ती किए गए।। आरोपी अज्ञात वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला था। सूचना पर थाना नामली पर आरोपी अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध धारा 304-ए, 279, 337 भादवि. का पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना में लिया गया।

चश्मदीदों ने की घटना की पुष्टि

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा एवं अनुविभागीय अधिकारी (पु.) अभिलाष भलावी के मार्गदर्शन में नामली पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया । घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर संदिग्ध आयशर ट्रक रतलाम तरफ से नीले रंग के पाईप भर खाचरोद तरफ जाना पता चला जिसकी पुष्टि घटना के समय पीछे से आने वाले चश्मदीद ने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *