वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शब्दों में गुरु की महिमा का वर्णन संभव नहीं: कलेक्टर ने कहा विद्यार्थियों से -

शब्दों में गुरु की महिमा का वर्णन संभव नहीं: कलेक्टर ने कहा विद्यार्थियों से

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 16 जुलाई। गुरुजनों तथा माता-पिता का सदैव सम्मान करें। शब्दों में गुरु की महिमा का वर्णन संभव नहीं है। संसार में केवल माता पिता एवं गुरु ही होते हैं जो अपनी संतान तथा शिष्य को आगे बढ़ते तथा उन्नति करते देख निश्चल मन से प्रसन्न होते हैं।
यह विचार कलेक्टर रुचिका चौहान ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय पिपलौदा में स्कूली बच्चों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

नकारात्मकता से बचें विद्यार्थी

Screenshot_2019-07-16-18-22-33-939_com.google.android.gm
डीआईजी गौरव राजपूत ने विद्यार्थियों से कहा कि एकाग्र चित्त होकर अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए अग्रसर रहें। अपने विचारों को नियंत्रित रखें। नकारात्मकता से बचें। जितना हो सके लोगों की भलाई का कार्य करने की कोशिश अवश्य करें। दुआएं जीवन में बहुत काम आती हैं।

किया विमोचन

Screenshot_2019-07-16-18-28-40-185_com.google.android.gm
इस दौरान विवेक सिंह राठौर द्वारा लिखित वन कृषि पर्यावरण पर आधारित पुस्तक का विमोचन भी कलेक्टर तथा डीआईजी द्वारा किया गया।

किया पौधरोपण

Screenshot_2019-07-16-18-25-09-329_com.google.android.gm
कलेक्टर तथा डीआईजी द्वारा विद्यालय परिसर में पौधारोपण भी किया गया। इसके अलावा जनपद पंचायत परिसर, पुलिस थाना तथा डाईट परिसर में भी पौधों का रोपण किया गया।

यह थे मौजूद
इस दौरान जनपद पंचायत पिपलौदा के उपाध्यक्ष श्याम सिंह देवड़ा, जिला शिक्षा अधिकारी अमर वरधानी, जनपद सीईओ सुश्री अलफिया खान आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *