वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की कार्रवाई : वसूली और लूट करने वाले दो संदीप और हर्ष पर एनएसए की कार्रवाई, दोनों का था व्यापारियों में आतंक -

पुलिस की कार्रवाई : वसूली और लूट करने वाले दो संदीप और हर्ष पर एनएसए की कार्रवाई, दोनों का था व्यापारियों में आतंक

आदिवासी अंचल में वसूली के लिए डराते धमकाते थे दोनों

सभ्य समाज के लोग डरते थे दोनों से

कलेक्टर के आदेश पर गिरफ्तार कर भेजा जेल

हरमुद्दा
रतलाम, 19 जनवरी। आदिवासी अंचल में लोगों को डरा धमकाकर वसूली करने वाले दो लोगों पर पुलिस ने एनएसए की कार्रवाई की है। लिस्टेट बदमाश संदीप जाट व उसके साथी हर्ष उर्फ हर्षवर्धन गुर्जर के द्वारा आम जन मानस व फुटकर व्यापारियो को डरा धमका कर अवैध वसुली व गुण्डा गर्दी की शिकायतें प्राप्त हो रही थी। कलेक्टर के आदेश पर कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।।

गिरफ्तार कर दोनों आरोपी को ले जाती हुई पुलिस

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर सैलाना पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सैलाना क्षेत्रान्तर्गत थाने के गुण्डा लिस्टेट बदमाश संदीप जाट व उसके साथी हर्ष उर्फ हर्षवर्धन गुर्जर के द्वारा आम जन मानस व फुटकर व्यापारियो को डरा धमका कर अवैध वसुली व गुण्डा गर्दी की शिकायतें प्राप्त हो रही थी। दोनों आरोपियों द्वारा 17 जनवरी को भी लूट व चाकू बाजी की घटना की है। आरोपी संदीप पिता बाबूलाल जाट उम्र 28 साल व हर्ष उर्फ हर्षवर्धन पिता मांगीलाल गुर्जर उम्र 18 साल निवासीयान सकरावदा थाना सैलाना जिला रतलाम के खिलाफ कोई सभ्य नागरिक भय के कारण शिकायत नहीं कर पाते थे इसके साथ ही न्यायालय मे गवाही देने से भी डरते है।

क्षेत्र में था दोनों का आतंक

आतंक के दम पर आरोपी मध्यम वर्गीय फुटकर व्यापारियों से वसूली करते है। उसकी बात नही मानने पर व्यापारियों को उनके घर के सामने व बीच चौराहे पर ले जाकर मारते है। तथा अपना आतंक फैलाने के लिये उस मारपीट को सोशल मिडीया पर वायरल करते है, कि कोई और उसके सामने खड़ा न हो सके। क्षेत्र में दोनों का आतंक होने से आमजन अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे थे। क्षेत्र को छोड़कर जाने की तैयारी कर रहे थे।

कलेक्टर के आदेश पर दोनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस द्वारा सतत निगरानी कर जन प्रतिनिधियो  के माध्यम से आम जनता मे शांति स्थापित करने का प्रयास अपराध होने के बाद से लगातार किए जा रहे है। दोनों का समाज स्वच्छद घुमना आम जनता के लिए खतरे से खाली नहीं है और लोक शांति को खतरा बना हुआ है । अतः पुलिस अधीक्षक रतलाम के प्रतिवेदन पर कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के अंतर्गत निरोध आदेश जारी किया जिसे दोनो बदमाशो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *