वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उत्सव का उल्लास : ‘‘एक शाम श्रीराम के नाम’’ का भव्य आयोजन 21 को -

उत्सव का उल्लास : ‘‘एक शाम श्रीराम के नाम’’ का भव्य आयोजन 21 को

राजस्थान के कलाकार देंगे भजनों की प्रस्तुति

दिल्ली के कलाकार देंगे रामलीला की प्रस्तुति

स्कूली विद्यार्थी देंगे सांस्कृतिक प्रस्तुति

राजमहल के मुख्य द्वार पर संध्या 6 बजे से होगा कार्यक्रम

हरमुद्दा
रतलाम 19 जनवरी। 22 जनवरी सोमवार को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या 21 जनवरी रविवार को ‘‘एक शाम श्रीराम के नाम’’ का आयोजन राजमहल के मुख्य द्वार पर संध्या 6 बजे से होगा। राजस्थान के कलाकार भजन की प्रस्तुति देंगे, वही दिल्ली के कलाकार रामलीला की आयोजन में स्कूली विद्यार्थी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देंगे।

महापौर प्रहलाद पटेल ने बताया कि 21 जनवरी को राम आनन्द उत्सव के तहत ‘‘एक शाम श्रीराम के नाम’’ का आयोजन किया गया है जिसके तहत पैलेस रोड स्थित राजमहल के मुख्य द्वार के सामने भव्य मंच सजाया जाएगा। मंच से राजस्थान के भजन गायकों द्वारा श्रीराम भजनों की प्रस्तुति दी जाएगी वहीं दिल्ली के कलाकारों द्वारा रामलीला की प्रस्तुति दी जायेगी जिसमें श्रीराम दरबार, हनुमानजी, शबरी के राम आदि का सजीव चित्रण किया जाएगा।आयोजित कार्यक्रम के पूर्व स्कूली विद्यार्थी व रतलाम के कलाकारो द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी।

व्यंजनों के भी लगेंगे स्टॉल

इसके अलावा महाराजा रतनसिंह जी प्रतिमा स्थल पर भव्य द्वार, सड़क के दोनो ओर रामजी के जीवन पर आधारित कट आउट, आकर्षक विद्युत सज्जा, बच्चो के मनोरंजन के साधन, खानपान के स्टाल लगाये जाएंगे।

श्री राम उत्सव में शामिल होने का आह्वान

नागरिकों से श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर आयोजित ‘‘एक शाम राम के नाम’’ कार्यक्रम में अधिकाधिक की संख्या में उपस्थित होकर श्री राम उत्सव का आनन्द लेने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *