वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विशेष ग्राम सभाओं के आयोजन हेतु नोडल अधिकारी नियुक्‍त -

विशेष ग्राम सभाओं के आयोजन हेतु नोडल अधिकारी नियुक्‍त

1 min read

हरमुद्दा
नीमच, 19 जुलाई। मध्‍यप्रदेश पंचायत एवं ग्राम स्‍वराज अधिनियम के तहत कलेक्‍टर अजयसिंह गंगवार द्वारा नीमच जिले की सभी ग्राम पंचायतों, विशेष ग्राम सभाओं के आयोजन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्‍त किए गए है। नीमच जिले की जनपद पंचायत के अन्‍तर्गत ग्राम पंचायतों के गॉवों में मनरेगा के तहत एक अप्रैल 2018 से 31 मार्च 2019 तक की अवधि में सम्‍पन्‍न कार्यो के सामाजिक अंकेक्षण, विशेष ग्राम सभाओं का आयोजन किया गया है।
जिले की 66 ग्राम पंचायतों में 5 से 14 अगस्‍त तक आयोजित किया जा रहा है। उक्‍त आयोजन दो सत्रों में प्रात: 11 बजे एवं दोपहर 2 बजे से जिले की सभी ग्राम पंचायतों के ग्रामों में अलग-अलग तिथियों में विशेष ग्राम सभाओं का आयोजन ग्राम पंचायत के गॉवों में किया जाएगा। जिसमें सरपंच, सचिव,ग्राम रोजगार सहायकों को शामिल किया गया है।

खनिज विभाग ने की कार्यवाही पांच वाहन जप्‍त
नीमच 19 जुलाई। कलेक्‍टर अजयसिंह गंगवार के निर्देशन में श्री जे.एस.भिडे खनि अधिकारी के नेतृत्‍व में श्री गजेन्‍द्रसिहं डावर खनि निरीक्षक एवं टीम द्वारा गौण खनिजों के अवैध उत्‍खनन, परिवहन, भण्‍डारण की सख्‍ती से रोकथाम करते हुए नीमच के स्‍कीम नम्‍बर 36 (वर्मा तोलकाटा) मेन रोड एवं शहरी क्षेत्र में प्रभावी कार्यवाही कर 5 खनिज मय वाहनों को जप्‍त कर, उक्‍त खनिज मय वाहनों को पुलिस थाना नीमच सिटी में सुरक्षार्थ खड़े किए गए।
अवैध खनिज के उत्‍खनन, परिवहन, भण्‍डार में संलिप्‍त वाहनों का पंजीयन क्रमांक- MP-44AA8391, MP-44AB-1522, MP-44AB-0799, महिन्‍द्रा 415 डीआई, महिन्‍द्रा 475 डीआई रेत के ट्रेक्‍टर जप्‍त किए गए है।

स्‍वतंत्रता दिवस समारोह संबंधी बैठक 22 को
नीमच, 19 जुलाई। स्‍वतंत्रता दिवस समारोह एवं तैयारियों के संबंध में बैठक 22 जुलाई को टी.एल. बैठक के पश्‍चात कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष में आयोजित की जाएगी। कलेक्‍टर अजय सिंह गंगवार ने सभी जिला अधिकारियों को बैठक में अनिवार्यत: उपस्थि‍त होने के निर्देश दिए गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *