वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुलाकात : प्रोफेसर अजहर हाशमी से की एक मुलाकात मोटिवेशनल स्पीकर और लेखक बीएल प्रजापति ने, लिया आशीर्वाद -

मुलाकात : प्रोफेसर अजहर हाशमी से की एक मुलाकात मोटिवेशनल स्पीकर और लेखक बीएल प्रजापति ने, लिया आशीर्वाद

1 min read

प्रोफेसर हाशमी को भेंट की अपनी पुस्तक “सफलता आसान है”

जीवन के विभिन्न पहलुओं को उठाया पुस्तक में : प्रोफेसर हाशमी

हरमुद्दा
रतलाम, 7 फरवरी। मोटिवेशनल स्पीकर व लेखक बीएल प्रजापति ने ‘सफलता आसान है’ शीषर्क से लिखित पुस्तक साहित्यकार व चितंक प्रो. अजहर हाशमी को भेंट की।पुस्तक पर विचार व्यक्त करते हुए प्रो. हाशमी ने कहा कि उक्त पुस्तक में कुल 46 अध्याय है और संस्कारों से लेकर व्यवहार तक का समावेश किया गया है।

प्रो. हाशमी ने कहा कि सफलता कब हासिल होगी, जब हम संस्कार से, विचारों से, अपने सदभाव से, कर्मशीलता से, अपने कर्तव्य पथ पर निरतंर चलने की शक्ति और आदत से हम अपनी तैयारियों में लगे रहे। उक्त पुस्तक में जीवन के सभी पहलुओं को उठाया गया है। पुस्तक में व्यक्ति के साथ प्रारंभ से जीवन साथी के साथ कैसा व्यवहार हो तक के विषय पर लिखा गया है। पुस्तक में समाज के सभी वर्गों की उन्नति एवं करियर संबंधित संस्कारों का उल्लेख किया गया है। विशेषकर युवा वर्ग लिए सफलताओं के अनेक सूत्र छोट-छोटे वाक्यों में बताए गए है। इस दौरान लेखक प्रजापति ने प्रो. हाशमी की कुशलक्षेम पूछी तथा स्वागत कर उनका आशीर्वाद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed