वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मिलेगा रोजगार : स्वास्थ्य संस्थाओ में रिक्त लगभग 550 पदों पर फार्मासिस्ट का चयन, आचार संहिता के पूर्व दें जॉइनिंग -

मिलेगा रोजगार : स्वास्थ्य संस्थाओ में रिक्त लगभग 550 पदों पर फार्मासिस्ट का चयन, आचार संहिता के पूर्व दें जॉइनिंग

1 min read

चयनित फार्मासिस्ट को शीघ्र ज्वाइनिंग के लिए मुख्यमंत्री  एवं अपर मुख्य सचिव को लिखा पत्र

स्टेट फार्मासिस्ट एसोसिएशन मप्र ने की मांग

हरमुद्दा
रतलाम, 13 फरवरी।  विभिन्न विभागों के अंतर्गत संचालित स्वास्थ्य संस्थाओ में रिक्त पदो पर लगभग 550 पदो पर फार्मासिस्टो का चयन किया गया है। स्टेट फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव को पत्र लिखकर मांग की है कि उनकी जॉइनिंग लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के पूर्व करवाई जाए।

स्टेट फार्मासिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष  नवजोत सिंह कुशवाहा ने हरमुद्दा को बताया कि  चयनिय फार्मासिस्टों की शीघ्र काउंसिलिंग कराकर ज्वाइनिंग देने के संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. यादव, स्वास्थ्य मंत्री और विभागीय अपर मुख्य सचिव को पत्र भेजा है।

परीक्षा के परिणाम घोषित

श्री कुशवाहा ने बताया कि म.प्र. कर्मचारी चयन मण्डल भोपाल द्वारा आयोजित समूह 05 के अंतर्गत फार्मासिस्ट, स्टाफ नर्स एवं अन्य समकक्ष पदो की सीधी एवं बैकलाग भर्ती हेतु संयुक्त परीक्षा-2023 का परीक्षा परिणाम  12 फरवरी  को जारी किया गया है।

आचार संहिता के पहले करवा जॉइनिंग

श्री कुशवाहा ने पत्र में  उल्लेख किया कि आगामी कुछ माह में 18 वीं  लोकसभा चुनाव है और आदर्श आचार संहिता लागू होने के पूर्व फार्मासिस्टों को जॉइनिंग  देना उचित होगा। इसके साथ ही प्रतीक्षारत फार्मासिस्ट साथियों  की भी जॉइनिंग का रास्ता साफ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed