वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सघन टिकट जांच अभियान में पिछले एक सप्‍ताह में 14 लाख से अधिक आय -

सघन टिकट जांच अभियान में पिछले एक सप्‍ताह में 14 लाख से अधिक आय

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 20 जुलाई। यात्रियों में टिकट लेकर चलने के प्रति जागरुकता फैलाने एवं रेलवे की आय वृद्धि को ध्‍यान में रखते हुए सघन टिकट जांच अभियान का चलाया जा रहा है। इस अभियान में पिछले वर्ष की आय एवं इस वर्ष की आय में काफी बढ़ोत्तरी हुई।

मंडल रेल प्रवक्‍ता ने बताया कि मंडल रेल प्रबंधक आरएन सुनकर के निर्देशन में वरिष्‍ठ मंडल वाणिज्‍य प्रबंधक एसके मीना, मंडल वाणिज्‍य प्रबंधक एनआर मीना, सहायक वाणिज्‍य प्रबंधक एके शहानी के नेतृत्‍व में मंडल के चेकिंग स्‍टाफ द्वारा 13 से 20 जुलाई तक मंडल के विभिन्‍न मंडलों एवं गाड़ियों में सघन टिकट जांच की गई जिसमें टिकट जांच से कुल रुपए 14,75,803/ की आय हुई। इस दौरान विभिन्‍न अधिकारियों द्वारा अलग अलग गाड़ियों में जांच की गई।
सहायक वाणिज्‍य प्रबधक शहानी के नेतृत्‍व टिकट चेकिंग से इंदौर स्‍टेशन पर 212 प्रकरणों से रुपए 80,500 एवं 14 जुलाई को देवास सीहोर खंड में चेकिंग के दौरान कुल 119 प्रकरणों से कुल रुपए 46,635 कीआय, 19 जुुुलाई को मंडल वाणिज्‍य प्रबंधक द्वारा उज्‍जैन-शुजालपुर-देवास-मक्‍सी सेक्‍शन में जांच के दौरान कुल 376 प्रकरणों से रुपए 1,40,475/- की आय हुई।

उचित टिकट लेकर करें यात्रा
यात्रियों से अनुरोध है कि वो उचित टिकट या प्राधिकार पत्र के साथ सम्‍मानपूर्वक यात्रा का आनंद लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed