वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वेतन निर्धारण अनुमोदन का कार्य 30 नवंबर तक पूर्ण करें : कलेक्टर -

वेतन निर्धारण अनुमोदन का कार्य 30 नवंबर तक पूर्ण करें : कलेक्टर

हरमुद्दा
शाजापुर, 20 जुलाई। कलेक्टर डॉ. वीरेंद्र सिंह रवात ने आहरण संवितरण अधिकारी को शासकीय सेवकों का सातवा वेतन अनुमोदन का कार्य 30 नवंबर 2019 तक अनिवार्य रूप से पूर्ण करने के निर्देश दिए है। साथ ही उन्होंने वेतन अनुमोदन की प्रगति से प्रति सप्ताह साप्ताहिक समीक्षा बैठक में अवगत कराने को कहा है।
उल्लेखनीय है कि जिले में अब तक कुल 61 प्रतिशत वेतन अनुमोदन का कार्य पूर्ण किया जा चुका है। शेष शासकीय सेवकों का सातवां वेतनमान अनुमोदन के अभाव में एरियर भत्ते भुगतान नहीं हो पा रहे हैं।

वेतन निर्धारण शिविर का आयोजन 23 और 24 जुलाई को
शाजापुर, 20 जुलाई। शिक्षा विभाग के वेतन निर्धारण के सर्वाधिक लंबित प्रकरणों को देखते हुए प्रकरणों के निराकरण के लिए जिला पेंशन कार्यालय द्वारा विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालयवार वेतन निर्धारण शिविर आयोजित किए गए।
जिला पेंशन अधिकारी आरबी धाकड़ ने बताया कि विकासखंड शिक्षा अधिकारी शाजापुर में 23 एवं 24 जुलाई 2019 को वेतन निर्धारण शिविर आयोजित किया जाएगा।
श्री धाकड़ ने जिला शिक्षा अधिकारी से कहा है कि अपने अधीनस्थ कार्यालय को निर्देशित कर उक्त शिविर में वेतन निर्धारण अनुमोदन हेतु लंबित प्रकरणों को अद्यतन कर उपस्थित होने के लिए कहें। उपरोक्त शिविरों की टी. एल. बैठक में कलेक्टर द्वारा समीक्षा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *