वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वारदात : महिला की नृशंस हत्या, लूट कर ले गए अफीम -

वारदात : महिला की नृशंस हत्या, लूट कर ले गए अफीम

1 min read

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

शव को पीएम के लिए भिजवाया अस्पताल

महिला रहती थी अकेली,

हरमुद्दा
मंदसौर, 28 मार्च। अकेली रहने वाली वृद्धा की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर बदमाश सात किलो अफीम लूटकर ले गए, जिसकी कीमत करीब 14 लाख रुपए बताई जा रही है। उसके दोनों पुत्र निम्बाहेड़ा में रहते हैं। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। आरोपियों की तलाश के लिए एफएसएल की टीम व पुलिस डॉग की भी मदद ली जा रही है।

जिले के पिपलियामंडी थाना क्षेत्र के ग्राम लसूड़िया राठौर में गुरुवार सुबह 70 वर्षीय चंद्रकुंवर पति समंदरसिंह की हत्या हो गई। महिला की पटक-पटककर हत्या की गई है। अफीम का पट्टा महिला के नाम ही था और पातीदार गांव के ही प्रहलाद प्रजापत है। वही सुबह सबसे पहले मृतिका के घर पहुंचे थे। प्रहलाद ने ही पुलिस को सूचना दी थी।

पुलिस बयान दर्ज करते हुए

सूचना मिलते ही एसपी सहित अन्य पहुंचे मौके पर

घटना की जानकारी लगते ही एसपी अनुराग सुजानिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतमसिंह सोलंकी, एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी, टीआई नीरज सारवान, नारायणगढ़ थाना प्रभारी अनिल रघुवंशी पुलिस बल सहित घटनास्थल पर पहुंचे और विवेचना शुरू की। परिजनों को सूचना दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस ने बयान दर्ज किए हैं।

करीब 7 किलो अफीम ले गए आरोपी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी हत्या कर मलाकटक घर में पड़ी करीब सात किलो अफीम लूटककर ले गए। मृतिका घर में अकेली रहती थी। मामले में एफएसएल टीम की भी मदद ले रही है। पुलिस डाक की भी मदद ली जा रही है घटना के बाद परिवार सदमे में है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला भी राजस्थान में ही रहती है। करीब 2 महीने पहले ही वह यहां आई। उसके पास करीब आधा बीघा जमीन है, जिस पर अफीम होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.