वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे और हो गई सुनवाई:दिव्यांग गीताबाई ने चलाकर देखी -

और हो गई सुनवाई:दिव्यांग गीताबाई ने चलाकर देखी

हरमुद्दा
शाजापुर, 23 जुलाई। जनसुनवाई में कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत के समक्ष ट्रायसिकल प्रदान करने का आवेदन लेकर आई ग्राम झोंकर की गीताबाई पति महेश ने यह नहीं सोचा था कि उसके आवेदन पर त्वरित कार्रवाई होगी और उसे इतनी जल्दी ट्रायसिकल मिल जाएगी।
मंगलवार को संपन्न हुई जनसुनवाई में गीताबाई ने अपना आवेदन कलेक्टर डॉ. रावत को देकर अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि वह पैर से दिव्यांग है। इस कारण उसे दैनिक कार्यों में कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साथ ही साथ दिव्यांग होने के कारण वह कहीं आ जा नहीं सकती।
कलेक्टर डॉ. रावत ने गीताबाई की दिव्यांगता को देखते हुए तत्काल सामाजिक न्याय विभाग के अधिकारी को बुलाकर उसे ट्रायसिकल प्रदान करने के निर्देश दिये थे। इस पर उसे मौके पर ही ट्रायसिकल प्रदान कर दी गई। ट्रायसिकल पाकर गीताबाई की खुशी का ठिकाना न रहा।

जनसुनवाई में 215 आवेदन प्राप्त

Screenshot_2019-07-23-20-45-05-359_com.google.android.gm

मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत जिला मुख्यालय हुई जनसुनवाई में 215 आवेदको ने विभिन्न समस्याओं से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किए। जनसुनवाई कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने की। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ शिवानी वर्मा, अनुविभागीय अधिकारी यूएस मरावी, डिप्टी कलेक्टर प्रियंका वर्मा, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *