वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धर्म संस्कृति : खूबसूरती के लिए पेड़ लगाएं, पानी बचाएं, जरूरतमंद की करें मदद, तरक्की में दें अपना योगदान -

धर्म संस्कृति : खूबसूरती के लिए पेड़ लगाएं, पानी बचाएं, जरूरतमंद की करें मदद, तरक्की में दें अपना योगदान

खानकाह ए आलिया नियाज़ीया के सज्जादा नशीन हजरत मेहदी मियां नियाजी ने कहा

सुल्तानुल मुहिबिन हजरत हसन मियां नियाज़ी साहब का हुआ 25 वा उर्स

सूफियाना कव्वाली का हुआ आयोजन

अमन चैन खुशहाली के लिए की गई दुआ

हरमुद्दा
रतलाम, 16 मई। देश एवं शहर को खूबसूरत बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाए। पानी बचाएं। जरूरतमंद लोगों की मदद करें। मुल्क की तरक्की के लिए अपना योगदान दे। 

यह बात काजीपुरा खानकाह ए आलिया नियाज़ीया के सज्जादा नशीन हजरत मेहदी मियां नियाजी और जुनैदी मियां नियाजी ने कहीं।  प्यारे मियां के निवास पर सुल्तानुल मुहिबिन हजरत हसन मियां नियाज़ी साहब 25 वा उर्स का आयोजन किया गया।

सूफियाना कव्वाली का हुआ आयोजन

इस अवसर पर सूफियाना कव्वाली का आयोजन भी हुआ जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से आए कव्वालों ने अपने कलाम पेश किया इद मौके पर कव्वालों ने “मुझमें हर रंग अब तुम्हारा है” और  “ख्वाजा ए  खवाजगान” जैसे कलम पेश किए ।
भोपाल से आए युवा संगीतकार एवं सूफी गायक ऋषि और मुनि ने सूफियाना गजल पेश की उर्स में मुल्क के कई राज्यों के लोगों ने शिरकत कर फैज़ हासिल किया।

अमन चैन खुशहाली के लिए की गई दुआ

दुआ करते हुए

इस अवसर पर खानकाह ए आलिया नियाज़ीया के सज्जादा नशीन हजरत मेहदी मियां नियाजीमुल्क में अमन चैन एवं खुशहाली  के लिए दुआ की गई और पेड़ लगाने का और देश में सफाई रखाने का पैगाम दिया गया।

मुरीद थे मौजूद

आयोजन में नासिर खान उर्फ प्यारे मियां नियाजी, नईम नियाजी, निजाम नियाजी, वाजिद खान, खालिद खान, वजाहत खान, आबिद नियाजी एवं बड़ी संख्या में मुरीद उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *