वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वाह ! क्या बात है : शांताबाई की शांति के लिए एक दर्जन कर्मचारियों ने पकड़े पांच मवेशी -

वाह ! क्या बात है : शांताबाई की शांति के लिए एक दर्जन कर्मचारियों ने पकड़े पांच मवेशी

दीनदयाल नगर मुख्य मार्ग से तीन

⚫  सिलावटों का वास शीतला माता मंदिर के पास से दो

नगर निगम ने जानकारी दी टाटानगर और दीनदयाल नगर से पांच मवेशी पकड़ने की

हरमुद्दा
रतलाम, 26 मई। नगर निगम के जिम्मेदारों के निर्देश पर दिवंगत शांताबाई की आत्मा की शांति के लिए रविवार को पांच मवेशी को पकड़ा गया। इस कार्रवाई में करीब एक दर्जन कर्मचारियों की फौज लगी।

दिवंगत शांताबाई

ज्ञातव्य भी है कि शुक्रवार की रात को टाटानगर में दो सांड लड़ते हुए आए और बाटी सेक रही शांताबाई के ऊपर गिरे। शनिवार को शांताबाई की मौत हो गई। इस मुद्दे पर मीडिया में नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया।

रविवार को हुई कार्रवाई

नगर निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट के निर्देश पर रविवार को स्वच्छंद विचरण करने वाले मवेशियों को पकड़ने के लिए निकले। नगर निगम जनसंपर्क विभाग द्वारा दी गई जानकारी में पांच मवेशी टाटानगर और दीनदयाल नगर से पकड़ने की बात बताई गई जबकि दीनदयाल नगर मुख्य मार्ग से तीन मवेशी पकड़े गए और दो मवेशी सिलावतों का वास स्थित शीतला माता मंदिर के पास से पकड़े गए। दीनदयाल नगर से सुबह 11:12 पर मवेशी पकड़ कर ले जाने वाला ट्रैक्टर निकल गया। बाजना बस स्टैंड होते हुए सिलावटों का वास स्थित शीतला माता मंदिर पहुंचा। दीनदयाल नगर में लोग यही कहते नजर आए कि वाह ! क्या बात है? तीन गए पकड़ ली हो गया काम पूरा।

कार्रवाई के खिंचवाए फोटो

सिलवाटो का वास में शीतला माता मंदिर के पास कार्रवाई के साथ फोटो खिंचवाते हुए

कार्रवाई के दौरान दल प्रभारी राजेन्द्र सिंह पवांर, झोन प्रभारी रवींद्र ठक्कर, किरण चौहान, पर्वत हाड़े, विनय चौहान, विराट मेहरा, आशीष चौहान, तरूण राठौड़ के अलावा सर्वश्री राकेश शर्मा, कृष्णा दास, रवि टांक, कमलेश आदि उपस्थित थे। इसमें से कई कर्मचारियों ने बतौर सबूत फोटो भी खिंचवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *