वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कार्यालय सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की पूर्ति के लिए करें आवेदन -

कार्यालय सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की पूर्ति के लिए करें आवेदन

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 26 जुलाई। राजस्व विभाग लोक सेवा प्रबंधन के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए कार्यालय सहायक सह डाटा एंट्री एंट्री ऑपरेटर पदों की पूर्ति संविदा आधार पर किए जाने के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। अंतिम तिथि आगामी 20 अगस्त शाम 5:00 बजे तक डाक के माध्यम से आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन पत्र वेबसाइट www.ratlam.nic.in के माध्यम से डाउनलोड किए जा सकते हैं। कुल 3 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इनमें से एक पद अनुसूचित जाति के लिए एक पद अनुसूचित जनजाति के लिए तथा एक पद पिछड़ा वर्ग के लिए है।

उम्मीदवार स्नातक जरूरी
अपर कलेक्टर जमुना भिड़े ने बताया कि पद के लिए मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 60% प्राप्तांक के साथ स्नातक होना चाहिए। आवेदक द्वारा दी गई संपूर्ण अर्हताये अनुसार कंप्यूटर दक्षता प्रमाणीकरण परीक्षा में प्राप्त स्कोर कार्ड के माध्यम से मेरिट सूची बनाई जाएगी। पद का मानदेय 10 हजार रुपए प्रतिमाह रहेगा। आवेदक रतलाम जिले की वेबसाइट www.ratlam.nic.in पर समस्त जानकारी देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *