वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लोकसभा चुनाव : एनडीए को टक्कर दे रहा है इंडिया, उत्साह में कमी, मायूसी का माहौल -

लोकसभा चुनाव : एनडीए को टक्कर दे रहा है इंडिया, उत्साह में कमी, मायूसी का माहौल

1 min read

एनडीए 289 सीट पर आगे

इंडिया 227 पर आगे

रतलाम में चल रही शांतिपूर्वक मतगणना

हरमुद्दा
मंगलवार 4 जून। लोकसभा चुनाव के परिणाम के रुझान वाकई में चौका आ रहे हैं। एनडीए टक्कर देने की पोजीशन में इंडिया आ गया है एनडीए जहां 289 पर आगे चल रहा है वही इंडिया 227 पर आगे है। 400 पार का नारा 300 पार भी नहीं कर पाने का मलाल नजर आ रहा है। रतलाम में मतगणना शांतिपूर्वक चल रही है।  कलेक्टर और एसपी नजरे जमाए हुए हैं।

गणना केंद्र के अंदर आरक्षित वर्ग के कर्मचारी

रतलाम में मतगणना स्थल पर अधिकांश लोगों में मायूसी का माहौल नजर आया। हालांकि रतलाम संसदीय क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार अनीता नागर सिंह चौहान 50000 से अधिक वोटो से आगे चल रही है लेकिन देश में 400 पार का नारा 300 पार पर भी नहीं छूने के कारण उत्साह में कमी नजर आ रही है। लोगों का यही कहना है कि अभी तो शुरूआती रुझान चल रहे हैं। भाजपा जरूर अपने लक्ष्य में सफल होगी।

कलेक्टर एसपी नजर रखे हुए

दी जा रही कांटे की टक्कर

रतलाम के शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय मतगणना केंद्र पर बनाई गए मीडिया सेंटर पर दोनों पार्टियों की लोग मौजूद रहे। उनकी नज़रें टीवी पर थी और बार-बार उनके दिल की धड़कन है, यही बता रही थी कि इंडिया इतना आगे कैसे हो गया है। बात समझ से परे थी। लोगों का तो यही कहना है कि कुछ समय की बात है। स्थिति दोपहर तक पूरी स्पष्ट हो जाएगी, मगर वही कांग्रेस विचारधारा वालों का कहना था कि जो एक बार आगे चला है, वह झटके में पीछे नहीं आएगा। एनडीए को इंडिया द्वारा कांटे की टक्कर दी जा रही है।

प्रशासनिक अमला चुस्त

ईवीएम मशीन लेकर बैठे कर्मचारी

मतगणना स्थल पर कलेक्टर राजेश बाथम और पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा पूरे मतगणना कक्ष पर सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से नजर लगाए हुए हैं। पांचों मतगणना कक्ष पर बारीकी से नजर रख रहे हैं।

कलेक्टर श्री बाथम  सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पर नजर रखते हुएसाथ है एडीएम श्रीवास्तव

पारदर्शिता का पूरा-पूरा ध्यान रखा जा रहा है। रतलाम शहर के मतगणना कक्ष में एसडीएम संजीव केशव पांडे और तहसीलदार ऋषभ ठाकुर सलीके और तरीके के साथ मतगणना का कार्य संपन्न करवा रहे हैं। ईवीएम मशीन लाने और ले जाने का कार्य कर्मचारियों द्वारा तरीके के साथ किया जा रहा है। सभी व्यवस्थाएं फ़िलहाल बेहतर ही नजर आ रही है। किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है।

रतलाम शहर मतगणना केंद्र पर एसडीएम संजीव केशव पांडे और तहसीलदार ऋषभ ठाकुर

मीडिया सेंटर पत्रकारों के लिए व्यवस्था

जनसंपर्क अधिकारी शकील अहमद खान इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के पत्रकारों तथा संपादकों को बारी-बारी से मतगणना केंद्र के अंदर ले जा रहे हैं, वहां का पत्रकारों द्वारा जानकारी और फोटो लिए जा रहे हैं। किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *