वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरोकार : फाइनल में मध्य प्रदेश ने झारखंड को हराया छह विकेट से, बनी विजेता -

खेल सरोकार : फाइनल में मध्य प्रदेश ने झारखंड को हराया छह विकेट से, बनी विजेता

1 min read

आल इंडिया T-10 क्रिकेट एसोसिएसन के तत्वावधान में हुई प्रतियोगिता

टूर्नामेंट के बेस्ट बॉलर और मैन ऑफ द मैच रहे बृजबिहारी मिश्रा

एसोसिएसन प्रेसिडेंट संजीव सिंह चौहान, टीम सेकेट्री ललिता चौहान को दिया श्रेय

टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश की टीम रही अजेय

हरमुद्दा
रतलाम/दिल्ली, 8 जून। दिल्ली में आयोजित T 10 टूर्नामेंट के फाइनल  में मध्य प्रदेश ने झारखंड को 6  विकेट से हराया। आल इंडिया T-10 क्रिकेट एसोसिएसन के तत्वावधान में दिल्ली में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश की टीम अजेय रही।


एसोसिएसन के  प्रेसिडेंट संजीव सिंह चौहान और टीम सेकेट्री ललिता चौहान ने हरमुद्दा को बताया कि क्वाटर फाइनल मैच में असम को 57 रनों से हराया, जिसके मैच हीरो बृजबिहारी मिश्रा रहे। सेमीफाइनल मैच में मध्य प्रदेश ने महाराष्ट्र को 25 रनों से हराया, जिसके हीरो सचिन तिवारी 42 रन रहे। फाइनल के मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम ने झारखंड को एक तरफा मुकाबले में 6 विकटों से विजयश्री प्राप्त की जिसमें, पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखंड निर्धारित 10 ओवरों में बृजबिहारी की घातक गेंदबाजी 4 विकटों के कारण 82 रनों में ऑल आउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए मध्य प्रदेश टीम आसानी से महज 6 ओवरों में जीत हासिल प्राप्त कर ली जिसमें शहीद मंसूरी ने नाबाद 38 रनों की पारी खेली। पूरे टूर्नामेंट के बेस्ट बॉलर और मैन ऑफ द मैच बृजबिहारी मिश्रा रहे।

एसोसिएसन प्रेसिडेंट संजीव सिंह चौहान, टीम सेकेट्री ललिता चौहान को दिया श्रेय

मध्य प्रदेश टीम ने अपनी जीत का श्रेय एसोसिएसन प्रेसिडेंट संजीव सिंह चौहान, टीम सेकेट्री ललिता चौहान को दिया। साथ ही कोच अतुल सिंह और टीम मैनेजर अंकित सिंह के प्रति उत्कृष्ठ कार्य के लिए आभार माना। पूरे टूर्नामेंट में विशेष कार्यों के लिए मध्य प्रदेश टीम सेकेट्री ललिता चौहान का आयोजन समिति ने विशेष आभार प्रकट किया।

सफलता के लिए दी शुभकामना

एसोसिएसन के प्रेसिडेंट श्री चौहान ने आगामी आयोजन को और बेहतर आयाम तक पहुंचाने की प्रतिबद्धता दोहराई। सफल आयोजन के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *