वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : जीवन पर्यंत परिवार एवं समाज की सेवा में रहे तत्पर -

सामाजिक सरोकार : जीवन पर्यंत परिवार एवं समाज की सेवा में रहे तत्पर

1 min read

मेडिकल कॉलेज की डीन डॉक्टर अनीता मुथा ने कहा

इनर व्हील क्लब का 28 वाँ पद ग्रहण समारोह

सेवा कार्य के लिए दी राशि

हरमुद्दा
रतलाम, 12 जुलाई। इनर व्हील क्लब रतलाम का 28 वाँ पदभार ग्रहण शुक्रवार को सजन प्रभा हाल में श्री लक्ष्मी नारायण पाण्डेय शासकीय मेडिकल कॉलेज की डीन डॉक्टर अनिता मूथा के मुख्य आथित्य में समारोह पूर्वक हुआ। डॉ. मुथा ने जीवन पर्यंत परिवार एवं समाज की सेवा में तत्पर रहने का आह्वान किया।


निवर्तमान अध्यक्षा श्रीमती माजू वनवत ने वर्ष 2024-25 की मनोनित अध्यक्षा श्रीमती वीणा चानोदिया को अध्यक्षीय कॉलर पहनाकर पदभार सौंपा।

मनोनित सचिव को पिन लगाती निवर्तमान सचिव

वहीं निवृतमान सचिव श्रीमती सुनीता मिश्रा ने आगामी वर्ष के लिए श्रीमती मधुरा व्यास को सचिव पिन लगा कर अपना पद सौंपा।

कार्यकारिणी में है यह शामिल

नवीन कार्यकारिणी में सपना कटारिया, गायत्री टंडन, संगीता शिवानी, रीना चावला, सरिता पीपाड़ा, निर्मला त्रिवेदी, मंजू कटारिया, वंदना सोनी, उषा लुणावत और सुलेखा गादिया को शामिल किया गया। स्वागत एवं अध्यक्षीय वक्तव्य में श्रीमती चानोदिया ने सभी सदस्यों को टीम भावना से सेवा कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

दूसरों की दिक्कत को समझे अपना, करें मदद : मुथा

मुख्य अतिथि डॉक्टर मुथा विचार व्यक्त करते हुए

मुख्य अतिथि डॉक्टर मुथा ने क्लब के द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों की प्रशंसा करते हुए उपस्थित सदस्यों को समाज एवं परिवार की सेवा में जीवन पर्यंत लगे रहने का आह्वान किया।दिन भर के कार्यों में सेवा के कार्यों को प्राथमिकता से करने और दूसरों की दिक्कत्तो को अपनी समझ कर उनकी मदद करने की बात कही।

सेवा कार्य के लिए दी राशि

महिलाओं को छाता वितरण
स्कूली छात्र को शिक्षण सहायता राशि प्रदान करती डीन डॉक्टर मुथा

नवीन कार्यकारिणी सदस्यों ने गरीब बस्तियों में रहने वाली 200 महिलाओं को वर्षा काल में छतरी, जिला चिकित्सालय के डायलिसिस केंद्र तथा गरीब परिवार के स्कूली छात्रों को शिक्षण शुल्क सहायता राशि प्रदान की। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती पुष्पा सेठिया ने किया। आभार सचिव श्रीमती मथुरा व्यास ने माना।

उपस्थित सदस्य

फोटो : लगन शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *