वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मां को आया ऐसा गुस्सा : पति से हुए झगड़े के बाद चार बच्चों को लेकर मां कूदी कुएं में -

मां को आया ऐसा गुस्सा : पति से हुए झगड़े के बाद चार बच्चों को लेकर मां कूदी कुएं में

1 min read

चारों बच्चों की हुई मौत

ग्रामीणों ने बचाया मां को

⚫ मां का कहना बच्चे मर गए तो मैं क्या करूं जी के

हरमुद्दा
गरोठ, 14 जुलाई। तहसील की एक महिला का सुबह-सुबह को ऐसा गुस्सा आया कि अपने चारों बच्चों को ले गई और कुएं में कूद गई। ग्रामीणों ने तत्काल उसे बचाने का प्रयास किया। सभी को बाहर निकला मगर चारों बच्चे की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। अब मां का कहना है कि “जब बच्चे मर गए तो मैं जी कर क्या करूं?

शव गृह के बाहर परिजन सहित ग्रामीण

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गरोठ थाना क्षेत्र के पीपलखेड़ा की सुगना देवी (40) की पति रोड सिंह बंजारा से शनिवार की रात को लड़ाई हुई। पति ने उसके साथ मारपीट भी की। झगड़ा इतना बढ़ा कि गुस्से में आकर सुगनादेवी अपने चारों बच्चों को लेकर रात में ही आंगनबाड़ी केंद्र की ओर चली गई। रविवार को सुबह चारों बच्चों को लेकर कुएं की तरफ दौड़ पड़ी और छलांग लगा दी।

ग्रामीण भी तत्काल पीछे-पीछे दौड़े और उन्होंने सभी को बाहर निकाला। महिला की जान तो बच गई मगर बच्चों की मौत हो गई।

गाड़ी में मृत तीनों बच्चों के शव एक बच्चा मां की गोद में

दो लड़के और दो लड़कियां है सुगना की

गुस्से में आकर उठाए गए महिला के कदम से बंटी (9) अनुष्का (7) मुस्कान (4) और कार्तिक (2) की मौत हो गई है, जिन्हें शव गृह भेजा गया है। लोडिंग वाहन में तीन बच्चों के शव रखे थे वहीं सबसे छोटे बच्चों का शव मां सुगना देवी की गोद में था। मां कह रही थी लड़के लड़की मर गए, अब मैं जी कर क्या करूं। रात को पति ने मारपीट की और बारिश में घर से बाहर निकाल दिया। उस समय निर्णय ले लिया कि अब मैं बच्चों से ही जान दे दूंगी। महिला के भाई नागजीराम ने बताया कि 4 दिन पहले ही पुलिस वालों ने जीजा को समझाया था मगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। शराब पीकर मारपीट करना उनकी आदत बन गई थी और बहन उनसे परेशान हो गई।

गरोठ के शव गृह में रखा गया बच्चों को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *