वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बेकाबू हुआ ट्रक : ब्रेक फेल होने के बाद बेकाबू ट्रक ने रिटायर्ड अधिकारी शर्मा की ली जान, मची अफरा तफरी -

बेकाबू हुआ ट्रक : ब्रेक फेल होने के बाद बेकाबू ट्रक ने रिटायर्ड अधिकारी शर्मा की ली जान, मची अफरा तफरी

1 min read

करीब आधा दर्जन वाहनों को रौंदा

बाइक सवार तीन लोगों ने कूद कर बचाई जान

एडमिशन लेने आए बेटे के पैर में फ्रैक्चर

ट्रक ड्राइवर हुआ फरार

हरमुद्दा
राजगढ़, 23 जुलाई। मंगलवार को दोपहर में एक ट्रक बेकाबू हो गया। उसने आधा दर्जन दो पहिया वाहनों को रौंदते  हुए पिकअप वाहन को घसीटा। जिसके चलते एक रिटायर्ड अधिकारी की मौत हो गई, वही मोटरसाइकिल पर माता-पिता के साथ एडमिशन लेने आए युवक के पैर में फैक्चर हुआ है। तीनों ने कूद कर जान बचाई। मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है। घटना से बाजार में अफरा तफरी मच गई।

घटना में पिकअप वाहन के नीचे दो पहिया वाहन

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर में पारायण चौके पर तेज गति से आ रहे  ट्रक के ब्रेक फेल हो गए। नतीजेतन वह पिकअप वाहन को घसीटता हुआ चला रहा इस दौरान आधा दर्जन दो पहिया वाहन भी उसकी चपेट में आ गए।

मृतक गोपाल शर्मा

इस घटना में सेल्स टैक्स ऑफिस के रिटायर्ड अधिकारी गोपाल  शर्मा ( 68) भी चपेट में आए। ट्रक जिस पिकअप वाहन को घसीट रहा था, उसकी चपेट में आ गए। पिकअप वाहन का पहिया ऊपर चढ़ने से मौत हो गई।

एडमिशन लेने आया बेटा पिकअप पर और मां आगे

गांव से आए थे बेटे एडमिशन दिलाने

समीपस्थ गांव के पन्नालाल तंवर पत्नी अनारकली और बेटे पंकज को लेकर मोटरसाइकिल से आ रहे थे, तभी सामने से पिकअप वाहन को घसीटता हुआ आता  देख तत्काल मोटरसाइकिल से तीनों कूदे मगर बेटा पंकज उसकी चपेट में आ गया।  उसके पैर में फ्रैक्चर हुआ है। पन्नालाल अपने बेटे को कक्षा ग्यारहवीं में एडमिशन दिलाने के लिए गांव से शहर आए थे। हालांकि पति-पत्नी को भी चोटिल होकर घायल हुए हैं। इससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई और ट्रक ड्राइवर घटना स्थल से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *