वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दो हजार की रिश्वत लेते आरक्षक रंगे हाथ गिरफ्तार -

दो हजार की रिश्वत लेते आरक्षक रंगे हाथ गिरफ्तार

हरमुद्दा
रतलाम,31 जुलाई । शराब के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर रिश्वत मांगने वाले ढोढर पुलिस चौकी के आरक्षक को लोकायुक्त पुलिस ने बुधवार को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले में चौकी प्रभारी को भी आरोपी बनाया जा सकता है। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने चौकी प्रभारी और आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
लोकायुक्त डीएसपी शैलेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि कालूखेडा निवासी कृष्णपाल सिंह पिता घनश्याम सिंह ने लोकायुक्त पुलिस को शिकायत की थी कि ढोढर चौकी पर पदस्थ आरक्षक राजपाल सिंह उसे धमकी दे रहा है कि यदि उसने दस हजार रु. रिश्वत नहीं दी, तो चौकी प्रभारी अनुराग यादव अवैध शराब के झूठे केस में फंसा देंगे। आरक्षक की धमकी के चलते फरियादी कृष्णपाल सिंह ने रिश्वत के तीन हजार रुपए आरक्षक को दे दिए थे और दो हजार रु.बुधवार को दिए जाने थे।
लोकायुक्त पुलिस ने बुधवार को ढोढर चौकी की घेराबन्दी की और फरियादी को रिश्वत के रुपए लेकर आरक्षक राजपाल सिंह को देने के लिए भेजा। दोपहर में फरियादी ने ढोढर चौकी पर पंहुच कर आरक्षक राजपाल सिंह को जैसे ही रिश्वत की राशि दी, लोकायुक्त दल ने पूर्व योजनानुसार उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *