वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : 8 लेन पर कार और पिकअप में हुई भिड़ंत, सरपंच के बेटे सहित चार की मौत -

दर्दनाक हादसा : 8 लेन पर कार और पिकअप में हुई भिड़ंत, सरपंच के बेटे सहित चार की मौत

1 min read

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

कार में सवार तीनों लोग की हुई मौत

पिकअप चालक भी हादसे में हुआ मौत का शिकार

एक गंभीर घायल, चल रहा है उपचार

हरमुद्दा
मंदसौर, 5 सितंबर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात भीषण हादसा हो गया। यहां पिकअप और जीप की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गरोठ थाना अंतर्गत भामखेड़ी के 3 लोग कार में सवार होकर भानपुरा से गांव की ओर जा रहे थे, तभी सामने से आ रही राजस्थान (भवानी मंडी) के नजदीक की पिकअप और कार टकरा गई,  जिसमें कार में सवार तीन लोगों और पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई और पिकअप में सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायल व्यक्ति नंदलाल जैन गांव मांडवी थाना भवानी मंडी (राजस्थान) का बताया जा रहा है। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल शामगढ़ लाया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही शामगढ़ थाने की डायल 100 मौके पर पहुंची। ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल गंगाचरण ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही शामगढ़ थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक मौके पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए सिविल अस्पताल शामगढ़ पहुंचाया। वहीं इस दुखद घटना में मरने वाले 4 लोगों के शवों को नगर परिषद के शव वाहन से शामगढ़ सिविल अस्पताल लाया गया।

इनकी हुई मौत

हादसे में भीमाखेड़ी सरपंच के बेटे शंकर सिंह निवासी भामखेड़ी (गरोठ), गोविंद सिंह निवासी भामखेड़ी (गरोठ), बालू सिंह निवासी भामखेड़ी (गरोठ) और पिकअप चालक सूरजमल प्रजापति निवासी सरकनिया थाना भवानी मंडी (राजस्थान) की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *