वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : 51000 की राशि भेंटकर मनाया शिक्षक दिवस -

सामाजिक सरोकार : 51000 की राशि भेंटकर मनाया शिक्षक दिवस

स्वर्ण जयंती समारोह समिति के बैनर तले आयोजन

मुख्य अतिथि प्रांजल पांडे ने कहा विधायक निधि से होगा निदान में भरपूर सहयोग

वाटर कूलर का हुआ लोकार्पण

विद्यार्थियों की मौजूदगी में हुआ पौधारोपण

हरमुद्दा
जावरा/रतलाम 6 सितंबर। शिक्षक दिवस के अवसर पर स्वर्ण जयंती समारोह इंजीनियर की समिति द्वारा मुख्य अतिथि प्रांजल राजेंद्र पाण्डेय की गरिमा में उपस्थिति में गोविंद राम तोदी पॉलिटेक्निक कॉलेज, जावरा  के प्राचार्य  जी बी बामनकर को 51000 का चेक भेंट किया। विद्यार्थियों की मौजूदगी में पौधारोपण किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्य अतिथि  पाण्डेय, प्राचार्य एवं समिति पदाधिकारी द्वारा डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण किया। प्राचार्य एवं सभी प्रोफेसर व शिक्षकों का सम्मान अतिथि एवं समिति द्वारा किया गया।

विधायक निधि से निदान में  होगा भरपूर सहयोग

मुख्य अतिथि प्रांजल राजेंद्र पाण्डेय  ने सदन में रखी कॉलेज की कमियों को दूर करने के लिए सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना एवं क्रमशः उनका निदान करने का प्रारूप सदन के सामने रखा। उन्होंने विधायक निधि के माध्यम से जो भी आवश्यकता होगी, उसमें भरपूर सहयोग की बात भी रखी।

गुरु शिष्य परंपरा का उत्कृष्ट उदाहरण

स्वागत भाषण देते हुए समिति के प्रचार मंत्री इंजीनियर गोविंद काकानी ने शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर बधाई देते हुए उपस्थित विद्यार्थियों को बताया कि गुरु और शिष्य परंपरा का आज का यह कार्यक्रम उत्कृष्ट उदाहरण है। जावरा पॉलिटेक्निक से निकले देशभर से स्वर्ण जयंती समारोह में  सम्मिलित हुए इंजीनियर पॉलिटेक्निक कॉलेज में  2 दिन तक कार्यक्रम किए थे। उसमें जो राशि बची उसे कॉलेज परिवार एवं विद्यार्थियों की आवश्यक सेवाओं के लिए प्रदान की  गई। 

स्वर्ण जयंती समारोह समिति द्वारा किए सम्मान से अभीभूत

प्राचार्य गोविंद  बी बामनकर ने  स्वर्ण जयंती समारोह समिति द्वारा किए सम्मान से अभीभूत  होकर समिति का हृदय से आभार प्रकट किया और मुख्य अतिथि प्रांजल   पाण्डेय का कॉलेज के सहयोग के लिए धन्यवाद अर्पित किया।

वाटर कूलर का हुआ लोकार्पण

उपाध्यक्ष इंजीनियर कांति लाल टॉक ने राशि से वाटर कूलर खरीद कर लगाने का आयोजन समिति ने जो निर्णय लिया है, उसे पूरा करने के लिए आज का यह दिन  समिति द्वारा निर्धारित किया था। वाटर कूलर लगने पर आयोजन समिति के सदस्य की उपस्थिति में इसका लोकार्पण किया जाएगा। इंजीनियर मदन लाल पंचावत ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए इस प्रकार के कार्यक्रम लगातार रहने की बात सदन में रखी।

सभी ने किया पौधारोपण

कार्यक्रम के सूत्रधार केसरीमल  कासोट ने  पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा बनाकर कार्यक्रम का संचालन किया।कार्यक्रम के पश्चात अतिथियों के साथ इंजीनियर अनिल तिवारी, ओम प्रकाश निम्बे, देवी सिंह सावरे, मांगीलाल पाटीदार ,संतोष मिश्रा, करण कुमार टॉक  कॉलेज परिवार एवं विद्यार्थियों की उपस्थिति में वृक्षारोपण किया गया। आभार  के जी शाक्य ने माना।

इनका अनुकरणीय सहयोग

कार्यक्रम को संपन्न कराने में स्वर्ण जयंती समारोह आयोजन समिति के अध्यक्ष पीयूष  त्रिवेदी के नेतृत्व में इंजीनियर मुनीश्वर  धाकरे, अनूप सक्सेना, प्रदीप व्यास, दिनेश चंद्र शर्मा, प्रमोद कुमार पाठक, सुरेश कुमार नाहटा, जगदीश जोशी, देवेंद्र कुमार सक्सेना, नीरज मेहता, बाबूलाल कदम, दिलीप कुमार मजावदिया, प्रदीप शर्मा  एवं सदस्यों का सराहनीय सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *