वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लोगों में आक्रोश : गणेश प्रतिमा चल समारोह पर पथराव का आरोप, श्रद्धालुओं में आक्रोश -

लोगों में आक्रोश : गणेश प्रतिमा चल समारोह पर पथराव का आरोप, श्रद्धालुओं में आक्रोश

दो बत्ती थाने का किया घेराव

दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग

हरमुद्दा
रतलाम 7 सितंबर। गणेश प्रतिमा चल समारोह पर पथराव का आरोप होने से धर्मालुओं में आक्रोश व्याप्त हो गया है। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र पर हिंदू संगठनों के नेताओं के अलावा लोगों की भीड़ जमा हो गई है। लोगों एक  ही मांग है कि दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को उंकाला क्षेत्र में 10 दस गणेश उत्सव के तहत स्थापित करने के लिए गणेश जी की प्रतिमा का चल समारोह मोचीपुरा क्षेत्र से निकल रहा था, तभी पथराव होने की बात आई। आरोप में गुमराह होने के चलते लोगों में आक्रोश फैल गया।  इस घटनाक्रम के बाद आक्रोशित हिन्दू युवकों की भीड़ स्टेशन रोड थाने पर जमा हो गई है। थाने के घेराव के साथ ही सड़क पर चक्काजाम कर दिया। स्टेशन रोड थाने पर जमकर नारेबाजी की गई। नारेबाजी कर रहे युवकों की मांग है  कि दोषियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जाए। स्टेशन रोड थाना प्रभारी दिनेश भोजक थाने पर मौजूद है।

हिंदू नेता भी मौजूद

प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठकर नारेबाजी कर रहे है। इस बीच हिन्दू जागरण मंच के नेता राजेश कटारिया, भाजपा नेता निर्मल कटारिया सहित अनेक नेता भी मौके पर पहुंचे।सीएसपी अभिनव वारंगे भी मौके पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों से चर्चा कर उन्हे समझाने का प्रयास कर रहे हैैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *