वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 48 घंटे में कार्रवाई : मोटरसाइकिल की डिक्की से रुपए निकालने वाला चोर पुलिस की गिरफ्त में, खेजड़े के झाड़ से मिले रुपए -

48 घंटे में कार्रवाई : मोटरसाइकिल की डिक्की से रुपए निकालने वाला चोर पुलिस की गिरफ्त में, खेजड़े के झाड़ से मिले रुपए

2 लाख से अधिक रुपए निकाले थे मोटरसाइकिल की डिक्की से

फरियादी जेवर बेचकर लाया था रुपए

कुछ बैंक में जमा किए और बाकी रखे थे मोटरसाइकिल की डिक्की में

घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और नगदी बरामद किए आरोपी से

हरमुद्दा
जावरा/रतलाम, 13 सितंबर। करीब ढाई लाख के जेवर बेचकर कुछ रुपए बैंक में जमा कर दिए। शेष रुपए मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे और दुकान पर आ गया। जब डिक्की खोली तो वह नहीं मिले। तत्काल पुलिस को रिपोर्ट की गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 48 घंटे की भीतर आरोपी को गिरफ्तार के लिया। उसके कब्जे से नगद और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त की है।

औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नाल नवेली, थाना कालूखेड़ा निवासी शंकर लाल पिता बगदीराम पाटीदार ने पाटीदार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की 11 सितंबर को वह जेवर बेचकर 240000 रुपए लेकर बैंक गया था जहां पर 4400 बैंक में जमा करवा दिए शेष 236000 मोटरसाइकिल की डिक्की में रखकर निकला।

अरनिया मंडी दोस्ती की दुकान पर खड़ी की गाड़ी

शंकरलाल ने बताया कि अपने रिश्तेदार मुकेश पाटीदार की दुकान अरनिया मंडी पर करीबन 03.30 बजे मिलने चला गया था। जो मैने अपनी मोटरसाईकिल को दुकान के सामने खड़ी की थी। फिर कुछ देर बात मोटर सायकल डिक्की खोली तो डिक्की में मेरे रुपयो की थैली नहीं दिखी। आस पास तलाश किया। नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी और बताया कि कोई अज्ञात व्यक्ति मेरी मोटर सायकल की डिक्की में थैली में रखे 2,36,000 रुपए चुराकर ले गया। थाना औद्योगिक क्षेत्र जावरा पर अपराध क्रमांक 545/11 सितंबर 24 धारा 303(2) बी.एन.एस. का पंजिबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

सीसीटीवी फुटेज ने पहुंचायाआरोपी के पास

चोरी गये रुपए की तलाश में घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज, संदिग्ध से पूछताछ एवं परिस्थितिजनक साक्ष्य के आधार पर की। 48 घन्टे के भीतर संदिग्ध व्यक्ति सुनील पिता जीवन चंन्द्रवंशी जाति बागरी उम्र 23 साल निवासी ग्राम बेगमपुरा को गिरफ्तार किया गया। 

खेजड़े के झाड़ से मिली रुपए की थैली

पूछताछ में जो जगह बताई गई। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां खेत पर खेजड़े के झाड़ पर रुपए की थैली बंधी हुई थी, वहीं पर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी मिली। पुलिस ने दोनों को जब्त किया है। थैली में 220000 रुपए मिले।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

आरोपी को गिरफ्तार करने में औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी निरीक्षक मुनेन्द्र गौतम, उप निरीक्षक भगवानसिंह राठौर, प्रधान आरक्षक विष्णु चन्द्रावत, आरक्षक रविन्द्रसिंह, राठौड़, रवि पाटीदार, योगेश राठौर, दीपराजसिंह, मनीष पाटीदार,  की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *