वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर की कार्रवाई : छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित -

कलेक्टर की कार्रवाई : छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित

छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का उपलब्ध रहेगा पैनल

⚫ प्राचार्य को नोटिस

हरमुद्दा
रतलाम, 24 सितंबर। जिला स्तरीय जनसुनवाई मंगलवार के अवसर पर स्थानीय कन्या शिक्षा परिसर सागोद रोड की छात्राओं द्वारा शैक्षणिक समस्याओं के संबंध में कलेक्टर राजेश बाथम को शिकायत करने पहुंची। कई किलोमीटर चलकर कलेक्ट्रेट पहुंची।

पैदल चलकर कलेक्ट्रेट जाती हुई छात्राएं

कलेक्टर श्री बाथम ने संवेदनशीलता से छात्राओं को कलेक्टर चेंबर  में कुर्सियों पर बिठाकर रूबरू हुए। उनकी समस्याएं सुनी तत्काल सहायक आयुक्त जनजाति कार्य विभाग को कक्ष में बुलाया। छात्राओं की समस्या सुनकर कलेक्टर ने हॉस्टल अधीक्षका सुनीता हारी को तत्काल निलंबित करने के निर्देश दिए प्राचार्य गणतंत्र मेहता को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया जा रहा है।

सहायक आयुक्त को दिए निर्देश

कलेक्टर ने सहायक आयुक्त को छात्राओं की मांग के अनुसार तत्काल शिक्षकों की परिवर्तित व्यवस्था के निर्देश दिए कलेक्टर ने फिजिक्स केमिस्ट्री तथा अन्य विषयों की पढ़ाई के लिए छात्राओं की मांग के अनुसार शिक्षक पैनल की व्यवस्था करने के निर्देश दिए साथ ही अतिरिक्त रूप से कक्षाओं के संचालन के लिए  निर्देशित किया।

छात्राओं को स्वल्पाहार करवाया वाहनों से हॉस्टल तक पहुंचाया

कैंटीन में स्वल्पाहार कराते हुए एडीएम

संवेदनशील कलेक्टर श्री बाथम ने कलेक्ट्रेट आई छात्राओं की समस्याओं के निराकरण पश्चात उनको अपर कलेक्टर डॉ. शालिनी श्रीवास्तव के साथ समीप के इंडियन कॉफी हाउस मे स्वल्पाहार करवाया। इसके पश्चात वाहनों की व्यवस्था कर छात्राओं को उनके हॉस्टल तक पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *