वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बाल झूलेलाल के रूप में प्रसिद्ध साईं शेहरा वाले 14 अगस्त को आएंगे रतलाम -

बाल झूलेलाल के रूप में प्रसिद्ध साईं शेहरा वाले 14 अगस्त को आएंगे रतलाम

हरमुद्दा
रतलाम, 13 अगस्त। अपने बचपन से ही बाल झूलेलाल के रूप में प्रसिद्ध हो चुके साईं शेहरा वाले 14 अगस्त बुधवार की शाम जम्मूतवी एक्सप्रेस से रतलाम आएंगे। रतलाम रेलवे स्टेशन पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा, तत्पश्चात वाहन रैली के रूप में उन्हें सिंधी कॉलोनी बिरियाखेड़ी स्थित श्री झूलेलाल मंदिर पर लाया जाएगा । जगह जगह उनका फूलों की वर्षा कर स्वागत किया जाएगा। झूलेलाल मंदिर पहुंचने के पश्चात साईं जी चालिहा महोत्सव में भाग लेकर सत्संग करेंगे। रात्रि 1.30 बजे राजकोट एक्सप्रेस से साईजी अगले शहर की यात्रा पर रवाना होंगे। सिंधी समाज रतलाम के मीडिया प्रभारी मुकेश नैनानी ने बताया कि साईं शेहरा वाले की प्रसिद्धि संपूर्ण विश्व में है।

सही साबित हुई भविष्य वाणियां
उन्होंने भारत के कई शहरों सहित विदेशों में भी भ्रमण कर अपने सत्संग से संगत को निहाल किया है। साईंजी को बाल्यावस्था से ही भगवान झूलेलाल जी का ईष्ट शरीर में आता है। उनकी कई भविष्य वाणियां सही साबित हुई है, जिससे बचपन से ही उनका नाम बाल झूलेलाल हुआ। उनकी प्रसिद्धि संपूर्ण भारत सहित विदेशों में भी फैली हुई है, उनके भारत सहित विदेशों में कई अनुयायी हैं।

40 शहरों की यात्रा पर
श्री नैनानी के अनुसार साईंजी चालिहा महोत्सव के दौरान संपूर्ण भारत के 40 शहरों में जाते हैं एवं भगवान झूलेलाल जी के बहिराने कर सत्संग प्रवचन करते हैं। वर्तमान में भी वे 40 शहरों की यात्रा पर हैं। 14 अगस्त बुधवार को उनकी यात्रा का पड़ाव रतलाम शहर में है । अन्य शहर की 350 किलोमीटर की यात्रा कर वे 14 अगस्त बुधवार को जम्मूतवी एक्सप्रेस से रतलाम पहुंचेंगे। तत्पश्चात रात्रि 1:30 बजे राजकोट एक्सप्रेस से पुनः दूसरे शहर जाएंगे 16 जुलाई से प्रारंभ हुआ उनकी यात्रा का यह सिलसिला 25 अगस्त तक चलेगा । गौरतलब है कि सिंधी कॉलोनी बिरियाखेड़ी स्थित श्री झूलेलाल मंदिर पर चालिहा महोत्सव चल रहा है जिसमें भाग लेने के लिए साईंजी रतलाम आ रहे हैं ।

आयोजन में शामिल होने का आह्वान
श्री चालिहा महोत्सव आयोजन समिति के संयोजक मुकेश नैनानी, कमल गुरनानी, राजू परयानी, रमेश नाथानी, रमेश आसवानी, डिंपल भाग्यवानी, कविता नैनानी, रोशनी गुरनानी, दीपा धनवानी, श्री झूलेलाल मंदिर बिरियाखेड़ी के संरक्षक विष्णु भाग्यवानी, अध्यक्ष ज्ञानचंद कृष्णानी, हीरालाल करमचंदानी, आनंद कृष्णानी, रमेश बदलानी आदि ने समाजजनों से साईं जी के कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *