वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गंगासागर कॉलोनी में आज होगी स्वच्छताभियान की शुरुआत: रहवासी सपरिवार करेंगे श्रमदान -

गंगासागर कॉलोनी में आज होगी स्वच्छताभियान की शुरुआत: रहवासी सपरिवार करेंगे श्रमदान

हरमुद्दा
रतलाम, 8 सितंबर। मप्र हाउसिंग बोर्ड द्वारा विकसित कॉलोनी गंगासागर के रहवासियों ने कॉलोनी में स्वच्छता अभियान चलाने का निर्णय लिया है। यह विशेष अभियान प्रति माह पहले रविवार को चलाया जाएगा।

डॉ. भरतसिंह निनामा ने बताया इसकी शुरुआत इसी रविवार 8 सितंबर को कॉलोनी में साईं श्री इंटरनेशनल स्कूल के गेट के पास से होगी। रहवासी सुबह 8 से 10 बजे तक श्रमदान करेंगे।

सामूहिक प्रयास से ही संभव स्वच्छता

डॉ. निनामा के अनुसार जिस तरह हम अपने घर में स्वच्छता रखते हैं। वैसे ही यदि अपने घर के आसपास भी सफाई रखें तो कई बीमारियों को अपने से दूर रख सकते हैं। स्वच्छता किसी एक व्यक्ति के प्रयास से नहीं बल्कि सामूहिक प्रयास से ही संभव है।

भागीदारी करने का आह्वान

डॉ. निनामा, डॉ. योगेश नीखरा, प्रशांत, अभय काम्बली, डॉ. राधिका गुप्ता, नीरज शुक्ला, गुड्डू झा, के. सी. पग्गी, सूरजसिंह राठौर, के. के. व्यास, सुरेश वर्मा, दिनेश निनामा, अमित शुक्ला, हेमा निनामा आदि ने सभी कॉलोनीवासियों से इस पुनीत अभियान में बढ़ चढ़ कर भागीदारी करने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *