वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हनीट्रैप का हाईप्रोफाइल मामला : भोपाल व इंदौर से पुलिस ने किया 6 को गिरफ्तार, भाजपा के पूर्व मंत्री के बंगले में रहती थी किराए से -

हनीट्रैप का हाईप्रोफाइल मामला : भोपाल व इंदौर से पुलिस ने किया 6 को गिरफ्तार, भाजपा के पूर्व मंत्री के बंगले में रहती थी किराए से

1 min read

इंदौर/ भोपाल, 19 सितंबर। इंदौर नगर निगम के एक बड़े अधिकारी की शिकायत पर पुलिस के इंटेलिजेंस विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में पुलिस और एटीएस ने हनीट्रैप में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल करने के आरोप में छह को गिरफ्तार किया है। दल ने भोपाल से तीन तीन युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं इंदौर से भी पुलिस ने दो युवतियों को गिफ्तार किया है। कड़ी पूछताछ में युवतियों ने मध्य प्रदेश के कई बड़े नेताओं के नामों का जिक्र भी किया है। पुलिस ने इन युवतियों के पास से कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी बरामद किए हैं, जिसमें कई नेताओं और अफसरों के अश्लील वीडियो भी हैं।

पुलिस के इंटेलिजेंस विभाग के दल ने बुधवार देर रात भोपाल के पॉश इलाके रिवेरा टाउन और अवधपुरी से इन सभी को पकड़ा। सभी को हिरासत में लेने के बाद देर रात तक इन युवतियों से गोविंदपुरा थाने में पूछताछ की गई। सीएसपी गोविंदपुरा अमित कुमार सिंह ने हनीट्रैप मामले में कुछ लोगों के हिरासत में लेने की पुष्टि की। भोपाल से गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को आगे की पूछताछ के लिए इंदौर ले जाया गया है।

इंदौर के अधिकारी के बनाए आपत्तिजनक वीडियो

हनीट्रैप के इस पूरे मामले के पीछे इंदौर कनेक्शन सामने आया है। पिछले दिनों इंदौर नगर निगम के एक बड़े अधिकारी ने पुलिस से शिकायत की थी कि एक युवती ने उनको हनीट्रैप में फंसाकर उनके कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए हैं। युवती इन वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उनसे रुपए की मांग कर रही है।

हुई ताबड़तोड़ छापेमारी

अधिकारी की शिकायत के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर भोपाल और इंदौर से युवतियों को हिरासत में लिया। हिरासत में ली गईं युवतियों पर आरोप है, इन्होंने हनीट्रैप में फंसाकर कई सरकारी अफसरों और नेताओं के अश्लील वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल किया है। इंदौर पुलिस से मिले इनपुट के आधार पर भोपाल में पुलिस और एटीएस ने कार्रवाई की।

बड़े-बड़े नेताओं के नाम हुए उजागर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में हनीट्रैप के इस मामले में कुछ राजनेताओं के नाम भी सामने आए हैं। बताया जा रहा है, गिरफ्तार युवती भोपाल में एक भाजपा नेता व पूर्व मंत्री भी है। उनके बंगले में किराए पर रहती थी। युवतियों ने शुरुआती पूछताछ में कई नेताओं के नाम लिए हैं, वहीं पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार किया है उसके कई कांग्रेस नेताओं से संपर्क की बात भी सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *