वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एडीएम ने की जनसुनवाई-62 लोगों की सुनी समस्‍याएं -

एडीएम ने की जनसुनवाई-62 लोगों की सुनी समस्‍याएं

1 min read

हरमुद्दा
नीमच, 15 अक्‍टूबर। अपर कलेक्‍टर विनयकुमार धोका ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए-62 लोगों से आवेदन प्राप्‍त उनकी समस्‍याएं सुनी और उपस्थित जिला अधिकारियों को प्राप्‍त आवेदनों का निराकरण करने के निर्देश दिए।

जनसुनवाई में मेलानखेडा की हुलासी बाई ने सोयाबीन फसल की चोरी के आवेदन पर कार्यवाही करने, नीमच सिटी के अजरा ने भूमि का सीमांकन करवाने, नीमच के राजकुमार ने बैंक द्वारा लोन स्‍वीकृत नही करने, हांसपुर की केशरबाई भाट ने उपचार के लिए आर्थिक सहायता दिलाने, राजपुरिया के नारायण भील ने भूमि का कब्‍जा दिलाने एवं कनावटी के तुलसीराम भाट ने मकान गिरने पर मुआवजा दिलाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया ।
इस तरह चचौर के सत्‍यनारायण व्‍यास, ग्‍वालतालाब के मोहनलाल गुर्जर, रामपुरा के राजेन्‍द्र गेहलोत, नीमचसिटी के नाहरसिंह राठौर, मनासा के लाभचन्‍द, जगेपुरमीणा के ब्रदीलाल, खजूरी के विष्‍णुप्रसाद, पाटीदार, ग्राम जमालपुरा के असलम बेग, नवलपुरा के हाथी पिता छोटु गुर्जर आदि ने भी अपनी समस्‍या जनसुनवाई में सुनाई। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्‍व एसएल शाक्‍य, जिला शहरी विकास अभिकरण के परियोजना अधिकारी एस कुमार सहित जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *