वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ‘‘आप की सरकार आपके द्वार’’ कार्यक्रम के तहत विकासखण्ड स्तरीय शिविर का आयोजन -

‘‘आप की सरकार आपके द्वार’’ कार्यक्रम के तहत विकासखण्ड स्तरीय शिविर का आयोजन

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 5 नवंबर। जिले के विकासखण्ड रतलाम एवं बाजना में ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम अन्तर्गत विकासखण्ड स्तरीय शिविर का आयोजन किया जाएगा। विकासखण्ड रतलाम के ग्राम बांगरोद में 15 नवम्बर को शा. हायर सेकेण्डरी स्कूल में दोपहर 2.00 बजे से शिविर लगेगा। वहीं 26 नवम्बर को विकासखण्ड बाजना में कृषि उपज मण्डी परिसर में दोपहर 2.00 बजे शिविर आयोजित किया जाएगा। शिविरों में जिला स्तर के समस्त विभाग प्रमुख प्रातः 9.00 से 1.00 बजे तक भ्रमण कर मौजूदा शासकीय संस्थाओं, स्कूल, आंगनवाडी केन्द्र, होस्टल, उचित मूल्य की दुकान, चिकित्सालय ग्राम पंचायत कार्यालय आदि का निरीक्षण तथा मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम आंगनवाडी केन्द्र का पोषण आहार वितरण, स्कूल में शिक्षण आदि का अवलोकन व निरीक्षण करेंगे। शिविर में विभाग की योजनाओं की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी तथा संबंधित शिकायतों का आवेदन प्राप्त कर समय सीमा में निराकरण की व्यवस्था की जाएगी।

जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक 6 नवम्बर को
हरमुद्दा
रतलाम, 5 नवंबर। मिलाद-उन-नबी त्योहारों को दृष्टिगत रखते हुए जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक आगामी बैठक 6 नवम्बर को आयोजित की जाएगी। बैठक पुलिस कंट्रोल रूम, दो बत्ती स्टेशन रोड पर दोपहर 3.00 बजे आयोजित होगी।

उत्कृष्ट विद्यालय प्रबंधकारिणी की बैठक 6 नवम्बर को
हरमुद्दा
रतलाम, 5 नवंबर। उत्कृष्ट विद्यालय प्रबंधकारिणी की बैठक 6 नवम्बर को दोहर 12.00 बजे कलेक्टर रुचिका चौहान की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी। बैठक में सस्था में विभिन्न कार्यों की समीक्षा एवं छात्र हित में किए जाने वाले कार्यों पर चर्चा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *