वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एडीएम व सीईओ ने की जनसुनवाई, 72 लोगों की सुनी समस्‍याएं -

एडीएम व सीईओ ने की जनसुनवाई, 72 लोगों की सुनी समस्‍याएं

हरमुद्दा
नीमच, 5 नवंबर। अपर कलेक्‍टर विनयकुमार धोका एवं जिला पंचायत की मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी सुश्री भव्‍या मित्‍तल ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए 72 लोगों से आवेदन प्राप्‍त कर, उनकी समस्‍याएं सुनी और उपस्थित जिला अधिकारियों को प्राप्‍त आवेदनों का तत्‍परतापूर्वक निराकरण करने के निर्देश दिए।जनसुनवाई में ग्राम लख्‍मी की पुष्‍पाबाई राठौर ने 7 माह से बंद विधवा पेंशन दिलाने, बोरखेडीकला के जगदीश शर्मा ने भूमि का पटटा दिलाने, पिपलोन के नारायण ने प्रधानमंत्री योजना का लाभ दिलाने, जीरन की पुष्‍पाबाई ने बी.पी.एल.कार्ड दिलाने एवं जवासा के भेरूसिंह ने विकलांग पेंशन दिलाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।
इसी तरह खेरमालिया के हीरालाल भाट, रामुपरा के दिनेश कुमार परमार, शिवनारायण परमार, चन्‍द्रपुरा के शंकरलाल माली, मेलकी के अनुपसिंह गुर्जर, जावद रूपारेल वार्ड नम्‍बर 5 के जगदीशचन्‍द्र जाटव, कराडिया महाराज की रतनबाई ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर अपनी समस्‍याएं सुनाई। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्‍व नीमच एसएल शाक्‍य, जिला शहरी विकास अभिकरण परियोजना अधिकारी एस कुमार सहित अन्‍य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *